Gwalior Accident News: ग्वालियर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। गोला का मंदिर थाने के सामने देर रात एक कार अनियंत्रित होकर तेज आवाज के साथ डिवाइडर से टकरा गई। आवाज सुनकर थाने का बल दौड़कर सड़क पर पहुंचा। सड़क पर कार क्रमांक एमपी 07सीएफ 3721 पूरी तरह से क्षतिग्रसत हालत में खड़ी थी। चालक और उसकी बगल की सीट के दरवाजे पिचक चुके थे। इस कारण वह खुल भी नहीं रहे थे। पुलिस बल ने तत्काल दोनों दरबाजे तोड़े और चालक व उसके साथी को सुरक्षित बाहर निकाला। गोला का मंदिर थाने में पदस्थ महावीर ने बताया कि रात सवा 12 बजे वह घर के लिए थाने से निकले थे।

मुरार की ओर से कार तेज रफ्तार में आ रही थी। काल्पी ब्रिज कालोनी के सामने डिवाइडर में कट है वहीं पर चालक ने अचानक ब्रेक लगाए तो कार घिसटती हुई डिवाइडर को तोड़ती हुई सड़क के दूसरी ओर निकल आई। टकराने की आवाज सुनकर थाने का बल भी बाहर आ गया और कार से चालक व उसके साथी को बाहर निकालने का प्रयास किया, लेकिन कार के क्षतिग्रस्त होने से उसके दरवाजे नहीं खुल रहे थे तब चालक की ओर का गेट तोड़ना पड़ा, जबकि दूसरी ओर बैठे युवक को खिड़की का कांच तोड़कर बाहर निकाल लिया। कार के टकराने से आगे की साइड के एयर बैग खुलने से दोनों कार सवारों की जान बच गई। चालक ने बताया कि फलदान चढ़ाने के लिए डीडी नगर जा रहे थे , इसलिए कार में सामान लेकर जल्दी पहुंचना था।

सड़क हादसे में महिला की मौत

दामाद के साथ बाइक पर बैठकर बेटी से मिलने जा रही महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई। ग्वालियर थाना अंतर्गत कोटावाला मोहल्ला निवासी 55 वर्षीय गौराबाई अपने दामाद लाखन निवासी नाका चंद्रवदनी के साथ बाइक से घर जा रही थी। हलवाई डेयरी के सामने ट्रैक्टर चालक ने बाकइ को टक्कर मार दी। जिससे गौराबाई बाइक से उछलकर सड़क पर जा गिरी और ट्राली के पहिया के नीचे आ गईं। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल अवस्था में गौराबाई को अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Posted By: anil tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close