Gwalior Accident News: ग्वालियर (नईदुनिया न्यूज)। अनुभाग भितरवार के ग्राम जखबार में रविवार की सुबह एक बड़ा हादसा उस समय घटित होने से बचा। ग्राम डोंगरपुर का एक कृषक अपने ट्रैक्टर से अपने साले के खेत में खेतों की जुताई कर रहा था तभी ट्रैक्टर का टॉप खेतों के ऊपर से निकली 11 केवी की लाइन से टकरा गया। इससे निकले करंट से ट्रैक्टर के चारों टायर जलकर राख हो गए तो वहीं चालक ने कूदकर जान बचाई।

जानकारी के अनुसार, ग्राम डोंगरपुर निवासी जगन्नाथ सिंह पुत्र महेश सिंह रावत अपने जान डियर ट्रैक्टर से रबी सीजन की फसल बोवनी के लिए ग्राम जखवार अपने साले गब्बर सिंह रावत के खेतों को जोतने के लिए गया था। जहां रविवार की सुबह वह खेतों में ट्रैक्टर से जुताई कर रहा था, तभी ट्रैक्टर के ऊपर लगा ट्रैक्टर का टाप खेतों की ऊपर से निकली 11 केवी की लाइन से जा टकराया जिससे पूरे ट्रैक्टर में करंट फैल गया तो ट्रैक्टर चला रहे युवक ने करंट का झटका लगते ही उसने अपनी जान बचाने के लिए ट्रैक्टर से छलांग लगा दी और दूर जाकर गिरा नहीं तो एक बड़ा हादसा घटित हो जाता। हालांकि इस दौरान न्यू ब्रांड जान डियर ट्रैक्टर के चारों टायर करंट का दबाव पड़ने के कारण जल गए और ट्रैक्टर के अन्य उपकरणों में भी भारी नुकसान हुआ। करंट के दबाव के कारण जहां ट्रैक्टर के सबसे पहले टायरों में भरी हवा धमाके के साथ निकली।

हत्या के प्रकरण में फरार तीन हजार का इनामी पकड़ा

जनकगंज थाना पुलिस ने भाभी की हत्या करने वाले हत्यारे को दबोच लिया है। पकड़े गए आरोपी की गिरफ्तारी पर तीन हजार का इनाम घोषित था। जनकगंज थाना अंतर्गत नयापुरा तारागंज की ऊषा पत्नी विनोद माहौर उम्र 45 वर्ष का अपने देवर से मकान के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। 3 नंवबर को देवर भाभी के बीच में विवाद हो गया। गुस्से में देवर ने भाभी के ऊपर तेल फेंककर आग लगा दी। जिससे वह बुरी तरह से झुलस गई। गंभीर हालत में ऊषा को जेएएच में भर्ती किया गया जहां पर उसकी मौत हो गई थी। जिसके बाद देवर फरार हो गया था। ऊषा ने मौत से पहले अपने बयानों में देवर पर आग लगाने का आरोप लगाया था। पुलिस ने देवर पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी। रविवार को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपित देवर अपनी पत्नी को लेने के लिए आया है। तभी पुलिस ने उसके घर दबिश दी और पकड़ लिया।

Posted By: anil tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close