जाेगेंद्र सेन, ग्वालियर नईदुनिया। ग्वालियर-मुरैना रोड स्थित सीएनजी पेट्रोल पंप के सामने शनिवार की रात को बाइक सवार युवक को भारी वाहन ने कुचल दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान सुरजीत सिंह के रूप में हुई। सुरजीत सिंह रायरू स्थित डिस्टलरी में काम करते थे। स्वजनाें ने पुलिस काे बताया कि शाम काे ड्यूटी खत्म हाेने के बाद घर पर फाेन करके बाेला था कि वह घर आ रहे हैं, स्वजन उनके लाैटने का इंतजार कर रहे थे। इसके बाद रात में वाे ताे नहीं आए उनकी माैत की खबर आई। हजीरा थाना पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

जलालपुर तिराहे से कुछ ही दूरी पर सीएनजी पेट्रोल पंप के पास बाइक सवार को किसी वाहन के टक्कर मारकर भागने की सूचना मौके पर मौजूद लोगों ने हजीरा थाना पुलिस को थी। टीआइ मनोज शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने बताया कि मौके पर युवक बेहोशी की हालत में पड़ा था। उसकी गाड़ी भी पास ही पड़ी थी। गाड़ी का क्लिच वायर टूटा हुआ था। युवक को 108 की मदद से अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। आशंका है कि कोई भारी वाहन बाइक में टक्कर मारकर भाग गया है।

रायरू डिस्टलरी में नौकरी कर घर लौट रहा था- मृतक युवक की पहचान सुरजीत पुत्र हरी सिंह सेंगर के रूप में हुई। मृतक मूल रूप से जैतपुरा औरय्या का रहने वाला है। यहां परिवार के साथ पिंटो पार्क पर स्थित कुंज बिहारी कालोनी में परिवार के साथ निवास करता था। सुरजीत रायरू में स्थित ग्वालियर डिस्टलरी में नौकरी करता था। शनिवार की शाम को डिस्टलरी में नौकरी कर घर लौट रहा था। हजीरा थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। रविवार की सुबह युवक के शव का पीएम कराने के बाद शव को परिजनों को सौप दिया है।

Posted By: vikash.pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस