Gwalior Chirula police station scandle: ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। दतिया के चिरूला थाने में दो नाबालिगों की बर्बरता की आपबीती सामने आने के बाद ब्लैकमेल के लिए वीडियो बनाने की जानकारी भी सामने आई है। नाबालिगों ने अपने स्वजनों को यह भी बताया कि चिरूला थाने में उनका आपत्तिजनक हालात में वीडियो भी बनाया गया था और चुप रहने के लिए धमकाया गया। इस मामले में जांच पड़ताल जारी है।

ज्ञात रहे कि दतिया के चिरूला थाने में लूट के दो नाबालिग आरोपितों के साथ पुलिस कर्मियों द्वारा बेरहमी से मारपीट की घटना की शिकायत हुई है। घटना तीन अक्टूबर की है और इसके बाद दोनों नाबालिगों को किशोर न्याय बोर्ड के निर्देश पर ग्वालियर स्थित बाल संप्रेक्षण गृह भेजा गया। यहां जब परिवार के सदस्य नाबालिगों से मिलने आए तो उन्होंने थाने में हुई आपबीती सुनाई। दतिया में पुलिस एक बार मेडिकल करा चुकी थी जिसके बाद पुलिस बर्बरता की आपबीती सामने आने के बाद ग्वालियर मे दोबारा मेडिकल कराया गया। ज्ञात रहे कि चिरूला थाने के प्रभारी शशांक शुक्ला ने लूट के एक मामले में पुनीत पाराशर सहित दो नाबालिगों को पकड़ा था। इसके बाद एसपी ने इस पूरे मामले की जानकारी मीडिया के सामने साझा की थी।

काेल्ड ड्रिंक पिलाकर पड़ोसन के साथ दुष्कर्म कियाः बाजार जा रही पड़ोसन को काेल्ड ड्रिंक पिलाकर पड़ोसी ने दुष्कर्म कर दिया। पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस थाने पहुंचकर की। कंपू थाना पुलिस के मुताबिक गुड़ीगुड़ा निवासी महिला ने शिकायत की है कि वह 10 अक्टूबर को बाजार के लिए निकली थी, तभी उसका पड़ोसी सौरव उसे नहरू पार्क के पास मिल गया। उसने मुझे बाजार से घर तक छोड़ने के बहाने बाइक पर बैठा लिया। सौरव मुझे सुनसान क्षेत्र में ले गया और वहां उसने मुझे काेल्ड ड्रिंक पीने को दी। जिसे पीने के बाद मुझे कोई होश नहीं रहा, जिसका फायदा उठाकर सौरव ने मेरे साथ दुष्कर्म कर दिया। इसके बाद उसने जाते जाते धमकी दी कि किसी को बताया तो ठीक नहीं होगा। इस कारण से मैं डरी सहमी घर में रही, लेकिन जब घरवालों ने हौसला दिया तो मामला दर्ज कराने थाने में शिकायत की है।

Posted By: vikash.pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local