विजय सिंह राठाैर, ग्वालियर नईदुनिया। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक सिंह के मैरिज गार्डन पर थ्रीडी मशीन बीते 3 दिन से चलाई जा रही है। जिसे लेकर कांग्रेस ने आक्रामक रुख अपना लिया है। कांग्रेस का आरोप है कि राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया के इशारे पर भाजपा सरकार बदले की राजनीति कर रही है। कांग्रेस ने द्वेषपूर्ण राजनीति करने का आरोप ज्योतिरादित्य सिंधिया पर लगाया है, और सीधी लड़ाई छेड़ दी है।

शुक्रवार को शहर जिला कांग्रेस कमेटी ने 12 ब्लॉकों में ज्योतिरादित्य सिंधिया के पुतले फूंके थे। इसके बाद शनिवार को कांग्रेस द्वारा दोपहर 12 बजे से फूलबाग मैदान में धरना दिया जा रहा है। जिसमें जिलाध्यक्ष डॉ.देवेंद्र शर्मा, महिला कांग्रेस अध्यक्ष रुचि गुप्ता, ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से विधायक डा.सतीश सिंह सिकरवार, डबरा विधायक सुरेश राजे समेत तमाम कांग्रेस पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद हैं। शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष देवेंद्र शर्मा का कहना है कि अशोक सिंह के स्वजनों की पुश्तैनी भूमि पर बुल्डोजर चलाने वाले, भूतेश्वर मंदिर के पुजारी के परिवार को बेघर करने वाले सबसे बड़े भूमाफिया ज्योतिरादित्य सिंधिया, भाजपा सरकार, जिला प्रशासन एवं नगर निगम को कांग्रेस की खुली चेतावनी है, उन्हें इसके गंभीर परिणाम भोगना पड़ेंगे। ऐसी द्वेषपूर्ण राजनीति के लिए भगवान आैर ग्वालियर की जनता उन्हें माफ नहीं करेगा।

खुद के विकास के लिए जनता से विश्वासघात करते हैं सिंधिया

विधायक सतीश सिकरवार का कहना है कि कांग्रेस ने विकास सभी वर्गों के लिए किया है। विकास का लाभ हर दल के नागरिक को मिलता है, लेकिन सिंधिया खुद अपने विकास के लिए विकाऊ माल को साथ लेकर जनता के साथ विश्वासघात करते हैं। ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र में स्वीकृत विकास कार्यों को रुकवाकर जनता के हितों पर कुठाराघात किया जा रहा है। नगर निगम और प्रशासन को समझना चाहिए कि अपने दायित्वाें का निर्वाहन ठीक ढंग से करें। जनता व शहर के विकास में रोड़ा अटकाने वालों का साथ प्रशासन काे नहीं देना चाहिए।

Posted By: vikash.pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस