- व्यस्ततम बाजारों में पहुंचकर बांटे मास्क, समझाया शारीरिक दूरी का करें पाल

- कोविड गाइडलाइन नहीं मानी तो दुकान सील करने की दी चेतावनी

Gwalior Corona Alrt: ग्वालियर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। शहर के व्यस्ततम बाजारों में कोविड गाइडलाइन का पालन कराने के लिए संभाग आयुक्त आशीष सक्सेना के नेतृत्व में वरिष्ठ प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी गुरुवार को बाजारों में पहुंचे। इस दौरान सभी अधिकारियों ने मास्क वितरित किए, दुकानदारों को सुरक्षित शारीरिक दूरी रखकर कारोबार करने की समझाइश दी। साथ ही आगाह किया कि बिना मास्क और सुरक्षित दूरी का पालन नहीं किया तो प्रशासन को मजबूरन ऐसी दुकानों व बाजारों को बंद करने की कार्रवाई करनी पड़ेगी।

संभागायुक्त आशीष सक्सेना, पुलिस महानिरीक्षक अविनाश शर्मा, कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह, पुलिस अधीक्षक अमित सांघी एवं अपर जिला दंडाधिकारी रिंकेश वैश्य सहित कई अधिकारी गुरुवार को सबसे पहले फूलबाग चौराहे पर पहुंचे। इसके बाद फूलबाग गुरुद्वारा, नदी गेट, जयेंद्रगंज, इंदरगंज, ऊंट पुल, पाटनकर बाजार व दौलतगंज होते हुए महाराज बाड़ा पहुंचे। यहां अधिकारियों ने नजरबाग व सुभाष मार्केट सहित बाड़े पर स्थित अन्य बाजारों का जायजा लिया।

अफसर बोले- दुकानों के सामने भीड़ न हो जमा

अफसरों ने लश्कर क्षेत्र के इंसीडेंट कमांडर अनिल बनवारिया एवं पुलिस टीम को निर्देश दिए कि बाड़े पर स्थित विभिन्न् बाजारों में सुरक्षित शारीरिक दूरी के साथ दुकानें लगवाई जाएं। दुकानों के आगे गोल घेरे भी बनवाए जाएं। अधिकारियों ने संयुक्त रूप से दुकानदारों को भी समझाया कि सभी दुकानदार आपसी समन्वय बनाकर ऐसी व्यवस्था बनाएं, जिससे किसी भी दुकान के सामने भीड़ जमा न हो।

Posted By: anil.tomar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags