Gwalior Court News: ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। मध्य प्रदेश हाई कोर्ट की इंदौर खंडपीठ की युगल पीठ ने ग्वालियर कलेक्टर के उस आदेश को निरस्त कर दिया, जिसमें मैक्स केयर अस्पताल के संचालक रवि रजक व सोनू माथुर पर रासुका की कार्रवाई की थी। कोर्ट ने रासुका के आदेश को त्रुटिपूर्ण माना है। जिला प्रशासन ने मरीजों के लिए मैक्स केयर अस्पताल को 14 रेमडेसिविर इंजेक्शन जारी किए थे, लेकिन संचालक रवि रजक ने उन्हें ब्लैक में बेच दिया। इंजेक्शन बेचते हुए पुलिस ने संचालक सहित अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद कलेक्टर ने रवि व सोनू पर रासुका की कार्रवाई की थी। इस कार्रवाई को दोनों हाई कोर्ट में चुनौती दी। दोनों की याचिका ग्वालियर से इंदौर स्थानांतरित हो गई। इंदौर बैंच ने इसे त्रुटिपूर्ण मानते हुए आदेश को निरस्त कर दिया।

फूटी कालोनी में सूने घर से डेढ़ लाख का माल चोरीः फूटी कालोनी में चोरों ने रविवार की रात मोती पुत्र देवी सिंह चंदेल के सूने घर के ताले तोड़ दिए। चोर सूने घर से सोने की चेन, दो मोबाइल व साइकिल सहित डेढ़ लाख का माल चोरी कर ले गए। मुरार थाना पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने चोरी गए माल की कीमत 50हजार रुपये बताई है। पुलिस चोरों का सुराग लगाने के लिए घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

थाटीपुर में गर्ल्स हास्टल में घुसे युवक, तीन पकड़ेः थाटीपुर स्थित गर्ल्स हास्टल में रविवार रात करीब सात बजे पांच युवकों के नशे की हालत में घुसने की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। एफआरवी मौके पर पहुंच गई। एफआरवी ने घेराबंदी कर तीन युवकों को कार सहित पकड़ लिया। इनके दो साथी मौके से भाग गए। टीआइ आरबीएस विमल ने बताया कि युवक किसी का जन्मदिन मनाने के लिए आए थे। नशे की हालत में होने के कारण इनके खिलाफ कार्रवाई की गई है।

Posted By: vikash.pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local