Gwalior Covid Care Center News: ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। कोविड-19 संक्रमण के दौर में फिजिकल कॉलेज में संचालित पंडित दीनदयाल सेवा भारती कोविड केयर सेंटर का सोमवार को समापन हुआ। प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर एवं सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने कोविड केयर सेंटर में किए गए उल्लेखनीय कार्य के लिए सम्पूर्ण दल को बधाई दी और समाज हित में किए गए कार्यों की भूरि-भूरि प्रशंसा की। कोविड केयर सेंटर के समापन अवसर पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रांत कार्यवाहक यशवंत इन्दापुरकर, पूर्व संभागीय आयुक्त बीएल शर्मा, सेवा भारती के प्रांत मंत्री नवल किशोर शुक्ला, कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह, भाजपा के जिला अध्यक्ष कमल माखीजानी, एसपी अमित सांघी सहित कोविड केयर सेंटर से जुड़े हुए विभिन्न गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि संक्रमण के समय पं. दीनदयाल सेवा भारती कोविड केयर सेंटर के माध्यम से सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर अपना योगदान देने वाले डॉक्टर, पैरामेडीकल स्टाफ, सफाई कर्मियों का मैं हृदय से आभार व्यक्त करता हूँ। उनके द्वारा किए गए कार्यों को हम भुला नहीं सकते हैं। अपनी और अपने परिवार की चिंता किए बिना कोविड केयर सेंटर में रात – दिन कार्य कर सेवा देने वाले ऐसे लोग बिरले होते हैं। समाज को इनका सम्मान करना चाहिए।

क्षेत्रीय सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने कहा कि सच्चे मन से और टीम भावना से काम किया जाए तो बड़ी से बड़ी मुसीबत को परास्त किया जा सकता है। पं. दीनदयाल सेवा भारती कोविड केयर सेंटर में समर्पण और टीम भावना से कार्य कर मुसीबत के समय लोगों की मदद की है। सेंटर के सभी सदस्यों द्वारा किए गए कार्य की हर तरफ प्रशंसा हुई है। हमें आगे भी एकजुटता और सच्चे मन से लोगों की सेवा कार्य में लगे रहना है। कोविड-19 महामारी के दौर में भी समाज के सभी लोगों ने आगे बढ़कर इस विपदा से निपटने में अपना पूरा योगदान दिया है। सभी के सार्थक प्रयासों का ही नतीजा है कि आज हम संक्रमण को पूरी तरह से समाप्त करने के करीब हैं। हमारे प्रयास अभी रूकना नहीं चाहिए। कोरोना को पूरी तरह से समाप्त करके ही हम चैन लेंगे।

कार्यक्रम में कलेक्टर कौशलेन्द्र श्री विक्रम सिंह ने भी पं. दीनदयाल सेवा भारती कोविड केयर सेंटर के माध्यम से जो सेवाएं प्रदान की गई हैं, उसकी भूरि-भूरि प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि प्रशासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कोविड केयर सेंटर में अच्छी सुविधाएं उपलब्ध कराकर कार्य करने वाली पूरी टीम बधाई की पात्र है। भविष्य में भी यह टीम जनहित में शासन और प्रशासन के साथ मिलकर इसी तरह का सहयोग प्रदान करेगी, इसका पूरा विश्वास है।

Posted By: anil.tomar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags