Gwalior Crime News: ग्वालियर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। बाक्सिंग की नाबालिग राष्ट्रीय खिलाड़ी पर दिनदहाड़े गोली चलाने वाले फरार दो आरोपितों को भी पुलिस ने पकड़ लिया है। इनसे पूछताछ चल रही है। शनिवार को पुलिस ने इन्हें हिरासत में तो ले लिया, लेकिन शाम तक इनकी गिरफ्तारी नहीं दर्शाई थी। इनका एक साथी बीती रात ही पकड़ा गया था। ग्वालियर में रहने वाली किशोरी बाक्सिंग की राष्ट्रीय खिलाड़ी है। वह हाल ही में विशाखापट्टनम में आयोजित सब जूनियर बाक्सिंग चैंपियनशिप खेलकर लौटी है। वह शुक्रवार शाम करीब चार बजे अपने दोस्त के साथ महाराणा प्रताप नगर से गुजर रही थी। इसी दौरान एक्टिवा सवार तीन गुंडों ने रोका और कट्टे से गोली चलाकर भाग गए।

गुंडों ने उसे धमकाया और भाग गए। आसपास रहने वाले लोगों ने 100 नंबर डायल कर पुलिस को सचूना दी। इसके बाद पुलिस ने गुंडों की तलाश शुरू की और सीसीटीवी कैमरे खंगाले। आरोपित किशोरी के घर के पास ही रहते हैं। इनकी पहचान मोंटी चौहान, राज जादौन और आकाश सक्सेना के रूप में हुई। पुलिस ने बीती रात मोंटी चौहान को गिरफ्तार कर लिया था। दूसरे साथियों को शनिवार को पकड़ लिया। झांसी रोड थाना प्रभारी संजीव नयन शर्मा ने बताया कि आरोपित जबरन किशोरी से दोस्ती करना चाहते थे। कुछ दिन पहले भी उसे रोका था। अक्सर उसका पीछा करते थे। शुक्रवार को इन लोगों ने गोली चला दी।

घर तोड़ने की तैयारी

नाबालिग बाक्सर पर गोली चलाने वाले आरोपितों के घर तोड़ने की तैयारी भी की जा रही है। एसएसपी अमित सांघी ने बताया कि आरोपितों के मकानों की नपाई कराई जा रही है। इस संबंध में कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह से चर्चा की है। अगर मकान अवैध होंगे तो तोड़े जाएंगे।

Posted By: anil tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close