- आरोपित धमका रहा आरोपित- बेटी चाहिए, नहीं तो अपहरण कर लूंगा

Gwalior Crime News: ग्वालियर. नईदुनिया प्रतिनिधि। ग्वालियर की एक सोलह वर्षीय छात्रा के फ्री फायर गेम खेलने की लत ने उसके पूरे परिवार को बड़े खतरे में डाल दिया है। छात्रा की दोस्ती गेम खेलते वक़्त ही झारखण्ड निवासी एक युवक से हो गई। वह छात्रा के इंस्टा अकाउंट से भी जुड़ गया। फिर युवक ने छात्रा के फोटो निकाले और इनकी मार्फ़ीग कर छात्रा के एडिटेड फोटो उसके पिता को भेजे। अब वह बेटी से शादी की जिद कर रहा है। इस घटना से छात्रा डिप्रेशन में है, पिता को भी कोई रास्ता नजर नहीं आ रहा। अब छात्रा के पिता ने पुलिस अधिकारीयों से गुहार लगाई है।

क्या है पूरा मामला -

जनकगंज क्षेत्र की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी दसवीं की छात्रा है। वह ऑनलाइन क्लास लेती थी। इसी दौरान उसे फ्री फायर गेम की लत लग गई। फ्री फायर गेम की लत लगते ही वह पूरा दिन यहीं बिताने लगी। गेम खेलते समय ही उसकी दोस्ती ऑनलाइन झारखण्ड के रहने वाले युवक से हुई। जो अपना नाम सन्नी उर्फ़ एचआर बताता है। उससे छात्रा बात करने लगी। फिर उसने इंस्टा पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी।

छात्रा ने स्वीकार कर ली दोनों घंटो बात करते थे

छात्रा के फोटो उसने निकले और इन्हें एडिट कर छात्रा के न्यूड पिक्चरस बना लिए। यह छात्रा को नहीं उसके पिता को वॉट्स एप पर भेजे। फिर वह छात्रा के पिता से बोला अगर उससे शादी नहीं कराई तो वह फोटो इंटरनेट के माध्यम से वायरल कर देगा। कुछ दिन यह लोग बदनामी के डर से चुप रहे लेकिन ज़ब उसके और साथियों के फोन आना शुरू हुए तो पुलिस के पास पहुंचे।

सायबर सेल कर रही पड़ताल

पुलिस अधिकारीयों ने इस मामले की पड़ताल क्राइम ब्रांच की सायबर सेल को सौंपी है। हालांकि पुलिस अधिकारीयों को आशंका है सिम कार्ड फर्जी एड्रेस पर जारी कराकर वह यह हरकत कर रहा है।

Posted By: anil tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close