Gwalior Crime News: ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। खाना खाने के बाद अपने कमरे में गए। युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना ग्वालियर थाना क्षेत्र के रंगियाना मोहल्ले की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया है।

पुलिस पड़ताल में पता चला है कि युवक बीमार रहता था। जिससे पुलिस का मानना है कि संभवतः उसने बीमारी के चलते ही फांसी लगाकर जान दी है। ग्वालियर थाना क्षेत्र के रंगियाना मोहल्ला निवासी राकेश सिंह (40) पुत्र मातादीन प्राइवेट जॉब करता है। बीते रोज उसने खाना खाया और अपने कमरे में चला गया। कुछ देर बाद जब उसकी मां उसके कमरे में पहुंची तो वह फांसी के फंदे से झूल रहा था। बेटे को फांसी पर झूलते देख मां ने शोर मचाया तो आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया है।

काफी समय से था बीमार: पुलिस जांच में पता चला है कि राकेयर काफी समय से बीमार था और उसके पेट में दर्द होता था। इससे पुलिस का मानना है कि उसने बीमारी के चलते ही फांसी लगाकर जान दी है।

बाजार से आया और फांसी लगा ली: झांसी रोड थाना क्षेत्र के नाका चंद्रबदनी स्थित लभेडपुरा निवासी अनुज यादव (28) पुत्र सुरेन्द्र सिंह यादव बीते रोज बाजार से आया और अपने कमरे में चला गया। कुछ देर बाद जब परिजन उसके कमरे में पहुंचे तो वह फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। उसे फंदे पर लटके देखकर परिजनों ने फंदे से उतारा और अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर शव को पीएम हाउस पहुंचाया। फिलहाल पता नहीं चला है कि किन कारणों के चलते उसने फांसी लगाकर जान दी है।

Posted By: anil.tomar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags