Gwalior Crime News: ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। उपचार कराने आया रिश्ते का माई छात्र के घर रात बिताने उह और छात्रा का चोरी से फोटो खींच ले गया। इसके बाद भाई ने फोटो एडिट कर उसे अश्लील बनाया और रिश्तेदारों को फोटो वायरल कर दी। घटना मुरार दाना क्षेत्र के तिकोनिया की है। फोटो वायरल करने के बाद आरोपी ने परिजनों पर दबाव बनाया कि उसकी शादी छात्रा से कर दो नहीं तो वह बदनाम कर देगा। घटना से सदमें में आई छात्रा थाने पहुंची और पुलिस से शिकायत की।

मुरार थाना क्षेत्र के तिकोनिया निवासी 19 वर्षीय छात्रा बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा है। एक साल पहले छात्रा का रिश्ते में भाई लगने वाला भैरवदास अपनी मां संगीता के साथ उपचार कराने आया था। रात अधिक होने पर उसने रात में उनके घर ठहरने के लिए पिता से इजाजत नांगी और रात का समय होने पर पिता ने उन्हें ठहरने इजाजत दे दी। सुबह होते ही वह अपनी मां के साथ चला गया और इसी बीच वह छात्र की चोरी से फोटो खींच ले गया। इसके बाद फोटो से छात्रा के फोटो को एडिट कर अश्लील फोटो बनाकर उसके ममेरे भाई के मोबाइल पर भेजे और उसके बाद पिता को कॉल लगाया कि छात्र की शादी उसके साथ कर दें, नहीं तो वह छात्रा के फोटो सभी रिश्तेदारों को वायरल कर देगा साथ ही उनके बेटे को मार देगा।

आरोपी को जब छात्रा के पिता ने समझाने का प्रयास किया तो आरोपी ने साफ शब्दों में धमकी दी कि अगर उसकी शादी छात्रा से नहीं हुई तो वह उसकी शादी किसी से भी नहीं होने देगा और उसके फोटो सोशल मीडिया पर डालकर बदनाम कर देगा। इसके बाद आरोपी की मां संगीता उनके घर पर आई और धमकी दी कि उन्हें छात्रा की शादी उनके बेटे से ही करनी पड़ेगी, नही तो वह जिन्दगी भर कुवारी ही रह जाएगी। धमकी का शिकार छात्रा व उसके परिजन थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। पुलिस ने उनकी शिकायत पर धमकी व छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर आरोपी मां व बेटे की तलाश शुरू कर दी है।

आपने कहा

छात्रा की शिकायत पर रिश्ते के भाई व उसकी मां के खिलाफ छेड़छाड़ धमकाने का मामला दर्ज किया है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा

शैलेन्द्र भार्गव टीआई मुरार

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local