Gwalior Crime News: जाेगेंद्र सेन, ग्वालियर नईदुनिया। दुष्कर्म का आरोपित व्यापारी व कई प्रमुख सामाजिक संगठनों से जुड़े धर्मवीर सिंह भदौरिया को महिला थाना पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस को आरोपित के भिंड में छिपे होने की सूचना मिली थी। एक सप्ताह में आरोपित के खिलाफ दो छात्राओं ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म करने के प्रकरण दर्ज कराए थे। पहला प्रकरण महिला थाने में दर्ज हुआ था। दूसरा प्रकरण बुधवार को गोला का मंदिर थाने में दर्ज हुआ था। इससे पहले भी आरोपित के खिलाफ जनकगंज थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ था। आरोपित के पकड़े जाने के बाद और महिलाएं व युवतियां सामने आ सकती हैं, जो कि धर्मवीर का शोषण का शिकार हुईं हैं। धर्मवीर सिंह भदौरिया के पकड़े जाने पर पुलिस अधिकारी दोपहर तक चुप्पी साधे हुए हैं।

केआरजी की छात्रा ने महिला थाने में शिकायत की थी कि वह कंपू पर गर्ल्स हास्टल में निवास करती थी। कोरोना संक्रमण काल में हास्टल बंद होने के बाद सहेली ने उसे गोला का मंदिर पर स्थित एक हास्टल में रूम दिला दिया। हास्टल से जुड़े धर्मवीर सिंह भदौरिया ने उसकी कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म किया। पीड़िता यूपी की निवासी है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपित ने उसे रिपोर्ट दर्ज नहीं कराने के लिए धमकाया भी और फ्लैट दिलाने का लालच भी दिया। किसी तरह से युवती आरोपित की निगरानी से बचकर अपने घर पहुंची और स्वजन के साथ महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए महिला थाने आई। धर्मवीर सिंह भदौरिया के खिलाफ दूसरा प्रकरण गोला का मंदिर थाने में बुधवार को दर्ज हुआ था। युवती ने आरोप लगाया कि गोला का मंदिर पर स्थित फ्लैट में आगे पढ़ने में मदद करने के बहाने बुलाकर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म किया।

भिंड से पकड़ाः महिला थाना व गोला का मंदिर थाना पुलिस आरोपित की तलाश कर रहीं थी। पुलिस को शुक्रवार की सुबह सूचना मिली थी कि आरोपित भिंड में छिपा हुआ है। इस सूचना पर पुलिस ने उसे पकड़ लिया। जबकि सूत्रों का कहना है कि आरोपित पुलिस का दवाब बढ़ने के बाद हाजिर हुआ है। महिला थाना पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

आफिस पर जवान बैठा दिए थे,नजदीकी लोगों को भी बैठाकर रखा थाः धर्मवीर सिंह भदौरिया को पकड़ने के लिए पुलिस ने आरोपित के दफ्तर पर जवान बैठाकर रखे थे। आफिस व घर की भी निगरानी कराई जा रही थी। नजदीकी लोगों पर आरोपित को पकड़ने के लिए दवाब बनाए हुई थी। गोला का मंदिर थाना प्रभारी विनय शर्मा ने बताया कि अगर महिला थाना पुलिस ने धर्मवीर सिंह भदौरिया को पकड़ लिया है तो उनके कोर्ट पेश करने के बाद दुष्कर्म के मामले में आरोपित से पूछताछ करने के लिए उसे रिमांड पर लेंगें।

Posted By: vikash.pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags