Gwalior Crime News: ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। बालाजीपुरम गुढ़ा में गुरुवार की दोपहर को फरियाद खान को चार युवकों ने कट्टे से गोली मार दी। गोली युवक के कमर में लगी है। घायल युवक को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है। आरोपित धर्मेंद्र लोकेंद्र, देवेंद्र व रॉकी गुर्जर से घायल का दुकान खाली कराने को लेकर विवाद चल रहा है। माधवगंज थाना पुलिस ने चारों आरोपितों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

बालाजीपुरम गुढ़ा निवासी फरियाद खान का दुकान खाली कराने को लेकर धर्मेंद्र गुर्जर से विवाद चल रहा है। इसी विवाद के चलते दोपहर में इन लोगों का युवक से विवाद हुआ। चारों आरोपितों ने दुकान के पास ही घेरकर फरियाद खान की हत्या करने के इरादे से कट्टे से गोली मार दी। गोली कमर में फंस गई है। बालाजीपुरम में गोली चलने की सूचना मिलते ही माधवगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। घायल की हालत गंभीर बताई गई है। माधवगंज थाना प्रभारी डीपी गुप्ता ने बताया कि आरोपितों को पकड़ने के लिए पुलिस पार्टी भेजी गई है। जल्द ही चारों आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा। पुलिस ने हत्या के प्रयास के मामले की जांच शुरू कर दी है।

मकान खाली कराने के लिए पति व पत्नी के साथ बच्चों की भी मारपीट कीः विक्की फैक्ट्री के पास सुधा जोशी, उसके पति व बच्चों के साथ मकान खाली कराने काे लेकर गुरुवार को मारपीट की गई। इनके साथ दो दिन पहले भी मारपीट की गई थी। झांसी रोड थाना पुलिस ने दो दिन पूर्व टीकाराम गुर्जर व रामदीन गुर्जर के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया था। विक्की फैक्ट्री निवासी सुधा पत्नी बंटी जोशी ने बताया कि उसकी मां कमला जोशी के मकान में पिछले 10 साल से रह रही है। मेहनत मजदूरी कर मकान का निर्माण कराया। उसकी मां ने कैलाश जोशी से दूसरी शादी कर ली। अब वह दतिया में रह रही है। इसी मकान को खाली कराने के लिए टीकाराम व उसका साथी पिछले एक माह से उसके परिवार के साथ आए-दिन मारपीट कर रहे हैं और मकान खाली कराने के लिए धमका रहे हैं।

Posted By: vikash.pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags