Gwalior Crime News: ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। नगर निगम के जोनल ऑफिस क्रं 11 में रिकॉर्ड जलाए जाने के मामले में अब नगर निगम को इओडब्ल्यू के जवाब का इंतजार है। रिकॉर्ड जलाने के मामले में यह जांच में सामने आ चुका है कि भवन शाखा की फाइलें भी जलाई गईं थीं। अब यह फाइलें घूसखोर प्रदीप वर्मा से जुड़ी थीं या नहीं,इसकी अधिकारिक पुष्टि ईओडब्लयू के जवाब से होगी। नगर निगम इस मामले में जल्द दोबारा पत्र जारी करेगी।

ज्ञात रहे कि नगर निगम में बतौर सिटी प्लानर घूसकांड में पकड़े गए प्रदीप वर्मा से जुड़ा रिकॉर्ड जलाए जाने का मामला सामने आया था। इस मामले की जानकारी मिलते ही तत्काल निगम आयुक्त शिवम वर्मा मौके पर पहुंच गए थे। उन्हें जानकारी मिली थी कि प्रदीप वर्मा से जुड़ी फाइलें यहां जलाई जा रहीं हैं। जेडओ ऑफिस में रिकॉर्ड जलाए जाने के मामले में जेडओ क्रं 11 आशीष राजपूत सहित पूरे स्टाफ को नोटिस जारी किए गए। जलने से बचे रिकॉर्ड सहित पूरे दस्तावेजो को सीज कर लिया गया। अपर आयुक्त आरके श्रीवास्तव ने इस पूरे मामले की जांच की और रिपोर्ट नगर निगम आयुक्त शिवम वर्मा को दी। छुटटी वाले दिन रिकॉर्ड जलाए जाने के मामले में जेडओ सहित पूरे स्टाफ के बयान दर्ज कर लिए गए लेकिन किसी ने अपनी गलती नहीं स्वीकारी थी।

राशन दुकान से सिर्फ बाजरा बांटा,दुकान निलंबितः थाटीपुर पर राशन वितरण की दुकान से 19 अप्रैल को सिर्फ बाजरा वितरण किए जाने को लेकर खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग ने दुकान को निलंबित कर दिया है। इस मामले की शिकायत कलेक्टर से की गई थी। कलेक्टर के निर्देश पर फूड कंट्रोलर सीएस जादौन पहुंचे थे तो पता चला कि दुकानदार के पास गेंहू सुबह खत्म हो गया था जिस कारण वह बाजरा बांट रहा था। पहले पांच ग्राहकों को गेंहू व बाजरा दोनो दिए गए लेकिन फिर गेंहू खत्म होने पर बाजरा का वितरण किया गया। इस मामले में दुकानदार पर कार्रवाई के निर्देश दिए गए थे। फूड कंट्रोलर सीएस जादौन ने बताया कि अंबेडकर सहकारी समिति की यह दुकान है, जिसे निलंबित कर दिया गया है।

Posted By: vikash.pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags