Gwalior Crime News: ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। जयारोग्य अस्पताल की माधव डिस्पेंसरी में शुक्रवार को अस्पताल अधीक्षक, प्रबंधक व सहायक प्रबंधक ने राउंड के दौरान दो फर्जी स्वास्थ्य कर्मचारियों को पकड़ा। दोनों ही स्वास्थ्य कर्मियों को पुलिस के हवाले किया गया है। दोनों फर्जी स्वास्थ्य कर्मियों के पास कमलाराजा अस्पताल का फर्जी ऑफर लेटर मिला है। दोनों ने बताया कि उन्होंने अपनी नियुक्ति के लिए 1.20-1.20 लाख स्र्पए दिए हैं। अब मामले की जांच अस्पताल प्रबंधन कर रहा है।

जेएएच के अधीक्षक आरकेएस धाकड़, प्रबंधक अनिल मेवाफरोस सहित सहायक प्रबंधक माधव डिस्पेंसरी में राउंड के लिए निकले। जब वे हड्डी जोड़ विभाग में पहुंचे तो दो युवकों की गतिविधियां संदिग्ध लगी। एक नर्स जब उन्होंने पूछा ये दोनों कौन हैं तो उन्होंने बताया कि किसी मरीज के साथ हैं। लेकिन जब अफसरों ने दोनों युवकों से पूछा वे यहां पर क्या कर रहे हैं तो उन्होंने बताया कि वे यहां पर नौकरी करते हैं। शक होने पर विभाग में पदस्थ नर्स सुशीला से जब अफसरों ने पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि दोनों को अन्न्ू लोधी के कहने पर रखा है। इसके बाद अफसर दोनों युवकों को लेकर कार्यालय पहुंचे और दोनों को पुलिस को सौंप दिया। पकड़े गए फर्जी कर्मचारी भरतपुर निवासी अजीत व तारागंज ग्वालियर निवासी मोहित है।

केआरएच का है फर्जी ऑफर लेटर: पकड़े गए कर्मचारी अजीत ने बताया कि उसे उसके साढ़ू अन्न्ू लोधी ने 1 लाख 20 हजार स्र्पए लेकर अस्पताल में ड्रेसर के पद पर रखवाया है। इसके लिए उसने ऑफर लेटर भी दिया है। अभी नौकरी करते हुए 10 दिन हुए हैं। अभी वेतन भी नहीं मिला है। इसी तरह आरोपित मोहित ने बताया कि उससे भी 1लाख 20 हजार स्र्पए लेकर ड्रेसर के पद पर रखावाया गया है। उसे काम करते दो महीने हो गए हैं। लेकिन अभी तक वेतन नहीं मिला है।

नर्स आई संदेह के घेरे में: अफसरों ने हड्डीजोड़ विभाग की नर्स सुशीला से जब दोनों फर्जी कर्मचारियों को लेकर पूछताछ की तो उसने यह बताया कि दोनों केा अन्न लोधी ने रखवाया है। लेकिन अन्न्ू लोधी का अस्पताल से कोई लेना देना नहीं है। बिना किसी नियुक्ति के नर्स ने दोनों को काम पर कैसे रख लिया। इस वजह से वह संदेह के घेरे में आ गई है। प्रबंधन अब नर्स के खिलाफ भी जांच शुरू कर दी है।

Posted By: anil.tomar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags