Gwalior Crime News: ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। 12 बीघा स्थित गालव नगर में सोमवार को पहले बाइक सवार युवकों ने अवैध हथियारों से फायरिंग की। इसके बाद रात को फिर गोलियां चलाकर भाग गए। फायरिंग का कारण प्लाट को लेकर विवाद बताया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बताया कि क्षेत्र के लोग फायरिंग होना बता रहे हैं, लेकिन दोनों पक्षों से कोई रिपोर्ट दर्ज कराने नहीं आया है। दोपहर व रात में दो बार फायरिंग होने से लोग दहशत में हैं। क्षेत्र के लोगों ने बताया कि एक प्लाट को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा है। दोपहर में एक दर्जन से अधिक दोपहिया वाहनों से मुंह पर कपड़ा बांधकर युवक आए और हवा में फायरिंग कर भाग गए। रात को फिर युवकों ने विवादित प्लाट के सामने गोलियां चलाईं हैं। पुलिस रात को भी मौके पर पहुंची थी। पुलिस फायरिंग करने वाले युवकों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

पत्नी से छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कराने जा रहे पति को पकड़ाः हजीरा थाना क्षेत्र में माधवी नगर निवासी महिला के साथ शनिवार शाम को शिवम व नितिन ने छेड़छाड़ कर दी। महिला पति के साथ दोनों आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने हजीरा थाने जा रही थी। थाने से कुछ ही दूरी पर मुरैना पुलिस के जवानों ने उसे पकड़ लिया। हजीरा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मुरैना पुलिस ने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति की अवैध शराब के मामले में तलाश थी। उसे मुरैना पुलिस अपने साथ ले गई। इधर हजीरा थाना पुलिस ने शनिवार रात महिला की रिपोर्ट पर दोनों आरोपितों के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है।

नवविवाहिता से जेठ ने की छेड़छाड़, मामला दर्जः महाराजपुरा थाना क्षेत्र में स्थित भदरौली गांव में नवविवाहिता ने जेठ पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Posted By: vikash.pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags