ग्वालियर में पिंटो पार्क पर गैंगवार में फायरिंग, दोनों गुटों के सरगना गोली लगने से घायल

Gwalior Crime News: ग्वालियर, (नईदुनिया प्रतिनिधि)। पिंटो पार्क पर स्थित देसी कलारी के सामने गुरुवार की रात को दो गुटों में आमने-सामने से फायरिंग हो गई। दोनों तरफ से कट्टों से गोलियां चलने से मौके पर भगदड़ मच गई। फायरिंग अन्नी उर्फ रोहित पाल व अमन यादव और उनके साथियों के बीच हुई। गोली बारी में दोनों गुटों के सरगान अन्नी व अमन यादव गोली लगने से घायल हो गये। फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। इनके साथी तो हथियारों के साथ मौके से भाग गये। पुलिस को घायलावस्था में अन्नी व अमन यादव पड़े मिले। पुलिस ने दोनों को इलाज के लिये अस्पताल पहुंचाया। गोला का मंदिर थाना पुलिस ने दोनों घायलों की रिपोर्ट पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। पुलिस हत्या के नामजदों की तलाश में उनके घरों पर दबिश दे रही है।

शिव कालोनी (गोला का मंदिर) निवासी अन्नी उर्फ रोहित पुत्र हरि सिंह पाल व जडेरूआ निवासी अमन पुत्र नरेश यादव क्षेत्र रंगबाजी करते हैं। दोनों गुटों में क्षेत्र में वर्चस्व को लेकर तना-तनी कुछ समय चल रही है। कुछ दिन पहले भी दोनों गुट आमने-सामने आ गये थे। इनके बीच झगड़ा भी हुआ था। इनके बीच राजीनामा होने से झगड़ा शांत हो गया। एक दूसरे के खिलाफ की जा रही अनगर्ल बयानबाजी के कारण दोनों पक्षों के बीच फिर से विवाद शुरु हो गया।

देसी कलारी पर आमने-सामने पर फायरिंग- घटना गुरुवार की रात की है। अन्नी उर्फ रोहित पाल अपने साथियों के साथ खड़ा था। उसी समय अमन यादव भी अपने साथियों के साथ वहां पहुंच गया। दोनों का आमना-सामना होते ही विवाद शुरु हो गया। अचानक दोनों गुटों ने एक दूसरे को धमकाते हुये कट्टे निकाल लिये। झगड़ा कर रहे बदमाशों के हाथों में हथियार देकर लोग दाये-बाये हो गये। तभी दोनों तरफ से गोलियां चलना शुरु हो गई। देसी कलारी के पास मौजूद लोग अपनी जान बचाने के लिये इधर-उधर भागे। दुकानों के शटर गिर गये। कलारी के पास खड़े ठेलेवाले भी गायब हो गये। गोलियां चलते ही चारों तरफ दहशत का माहौल था। गोली लगने से अन्नी पाल व अमन यादव घायल हो गये। पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिये अस्पताल पहुंचाया। अन्नी के पैर व अमन यादव के पेट में गोली लगी है।

इनके खिलाफ प्रकरण दर्ज हुआ-

गोला का मंदिर थाना पुलिस ने अन्नी उर्फ रोहित बघेल की रिपोर्ट अमन यादव, ऋषभ, शिवम तोमर, अमर के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज ,कर लिया है। घायल अमन यादव की रिपोर्ट पर छोटू परिहार, रोहित पाल, अभिषेक गुर्जर, पोपट तोमर व एक अन्य को हत्या के प्रयास के मामले में दर्ज किया है। पुलिस ने हत्या के प्रयास के मामले में नामजद दोनों घायलों को भी निगरानी में लिया है। पुलिस ने अन्य आरोपित की तलाश में उनके घरों में भी दबिश दी। सभी आरोपित घरों से गायब मिले।

Posted By: anil tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close