Gwalior Crime News: ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। विदेश भागने की तैयारी कर रहे सटोरिए को दिल्ली एयरपोर्ट पर दबोचा है। पकड़े गए सटोरिए के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया था और जैसे ही उसने एयरपोर्ट पर अपने दस्तावेज चेक कराए, उसे दबोच लिया गया। अब पकड़े गए सटोरिए को लेने के लिए क्राइम ब्रांच की टीम रवाना हो गई है। एसपी अमित सांधी ने बताया कि थाटीपुर निवासी संतोष घुरैया आईपीएल के मैचों पर सट्टा लगवाता था और उसका काम पूरे एमपी में है। क्राइम ब्रांच सहित थाटीपुर थाने में उसके खिलाफ मामला दर्ज है और पुलिस को उसकी तलाश थी। उसके पकड़े ना जाने पर उसका लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। आज जैसे ही वह दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचा, उसे दबोच लिया गया। ग्वालियर लाने क्राइम ब्रांच रवाना. डीएसपी क्राइम रत्नेश सिंह तोमर ने बताया कि पकड़े गए सटोरिए को लाने के लिए क्राइम ब्रांच की एक टीम दिल्ली रवाना की गई है जो आवश्यक कार्रवाई के बाद उसे लेकर ग्वालियर पहुंच जाएगी।

पूरे देश में था नेटवर्क: तीन साल पहले थाटीपुर थाना के तत्कालीन थाना प्रभारी रविन्द्र सिंह गुर्जर ने मुरार में एक मेडिकल स्टोर पर काम करने वाले हनी जैन को पकड़ा था। यह मोबाइल पर सट्‌टा खिला रहा था। उसके बाद थाटीपुर निवासी गोलू तक पहुंचे। इसके बाद उनसे प्रशांत का नाम सामने आया था। प्रशांत की लोकेशन भोपाल मिली थी। इस गैंग से खुलासे के बाद रैकेट के मास्टरमाइंड संतोश घुरैया निवासी थाटीपुर, आकाश राणा व प्रशांत के नाम आए। संतोष की लोकेशन दिल्ली मिली थी। यहां यह पता लगा था कि प्रदेश के कई शहरों के साथ-साथ देश की राजधानी दिल्ली में उसने सट्‌टे का खेल जमा रखा था। तभी से वह फरार था।

आटो में भरी थी जीप के बराबर सवारियां: गोला का मंदिर थाना पुलिस ने एक सवारियों से भरा एक ऑटो पकड़ा है। जब पुलिस अफसरों ने उसकी सवारी गिनना शुरू किया तो अबधे में पड़ गए, क्योंकि तीन सवारी पास ऑटो में आधा दर्जन से ज्यादा सवारी भरी हुई थी। गोला का मंदिर चौराहे पर बीती शाम उप निरीक्षक दिनेश सिंह चेकिंग कर रहे थे कि तभी एक ऑटो आता दिखाई दिया। जिसे रोककर चेक किया तो उसमें आठ सवारी भरी हुई थी। पुलिस ने आरोपी चालक अनिल पुत्र सोवरन के खिलाफ आपदा प्रबंधन के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Posted By: anil.tomar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags