Gwalior Crime News: ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। सिरौल थाने में भाजपा नेत्री ने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पीड़िता ने पति के खिलाफ दहेत प्रताड़ना व देवर के खिलाफ छेड़छाड़ करने का मामला पूर्व दर्ज कराया था। पति पीड़िता को भाई के प्रकरण में बयान बदलने के लिए दवाब डाल रहा है। विंडसर हिल्स निवासी 36 वर्षीय महिला ने रविवार को रात में सिरौल थाने में लिखित शिकायक कर बताया कि उसका पति फ्लैट पर आया और उसके खिलाफ देवर के खिलाफ दर्ज कराए गए छेड़छाड़ के मामले में बयान बदलने के लिए दबाव डालने लगा। उसके इनकार करने पर पति ने धमकी दी। पीड़िता भाजपा से जुड़ी है। इससे पहले कांग्रेस में थी। ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ भाजपा में शामिल हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सड़क किनारे पेड़ पर फांसी पर लटका मिला युवकः पिंटो पार्क पानी की टंकी के पास एक युवक सोमवार की रात फांसी पर लटका मिला है। युवक के फांसी पर लटके होने की सूचना मिलते ही सीएसपी ऋणिकेश मीणा मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मौके पर ही युवक की पहचान करने के लिए उसकी जेब टटोली तो उसका आधार कार्ड मिल गया। आधार कार्ड से मृतक की पहचान गुरुदेव रायकवार निवासी ललितपुर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई। गुरुदेव यहां मजदूरी करता था।

आइपीएल मैच पर आनलाइन सट्टा बुक करते सटोरिया पकड़ाः हरदौल गार्डन के पास से क्राइम ब्रांच व यूनिवर्सिटी थाना पुलिस ने राहुल गुर्जर को आइपीएल मैच पर आनलाइन सट्टा बुक करते हुए पकड़ा है। पुलिस ने आरोपित के पास से बरामद मोबाइल में 70 लाख रुपये से अधिक का हिसाब-किताब व 200 सटोरियों की सूची बरामद की है। पुलिस को आइडी प्रदीप ने उपलब्ध कराई थी। पुलिस अब तक आइपीएल मैच पर सट्टा बुक करते हुए 62 सटोरियों को पकड़ चुकी है। पुलिस को सूचना मिली थी कि हरदौल गार्डन के पास एक युवक आइपीएल क्रिकेट मैच पर आनलाइन सट्टा खिलाता है। पुलिस ने सचिन तेंदुलकर मार्ग पर संदिग्ध युवक की तलाश की। पुलिस को हरदौल गार्डन के पास एक व्यक्ति अपने हाथ में मोबाइल लिए आनलाइन सट्टा खिलाता मिला, जिसने पुलिस टीम को देखकर भागने का प्रयास किया, लेकिन उसे पकड़ लिया। सटोरिये की तलाशी लेने पर उसके पास से एक मोबाइल व 20 हजार रुपये मिले। पकड़े गए सटोरिये राहुल गुर्जर ने बताया कि भिंड के रहने वाला प्रदीप उसे आइडी उपलब्ध कराता है। थाना सिरोल पुलिस ने राहुल गुर्जर और प्रदीप के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

Posted By: vikash.pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close