Gwalior Crime News: ग्वालियर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। लश्कर इलाके में रहने वाली एक महिला के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है। महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश किया गया। इसके बाद युवक ने बेहोशी की हालत में दुष्कर्म कर वीडियो बनाया। महिला को ब्लैकमेल कर उसने रुपये भी ऐंठे। इस मामले में जनकगंज थाना पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर ली है।

जनकगंज थाना प्रभारी आलोक सिंह परिहार ने बताया कि नई सड़क पर किराये से रहने वाली 35 वर्षीय महिला की मुलाकात कुछ समय पहले नवीन बंसल निवासी लक्ष्मीगंज से हुई। वह उसके घर आता-जाता रहता था। उसने नशीला पदार्थ खिलाकर महिला के साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा। महिला कुछ दिन तो चुप रही। फिर उसने बीते रोज थाने आकर शिकायत की। इस मामले में एफआइआर दर्ज कर ली गई है। इसी तरह बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत श्रीविहार कालोनी में रहने वाली महिला के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है। महिला की दोस्ती मेवाती मोहल्ले में रहने वाले इमरान खान से हुई। वह महिला के घर मिलने के बहाने पहुंचा और उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला पति से अलग रहती थी। उसने महिला को शादी का झांसा यह कहकर दिया था कि उसकी पत्नी का निधन हो चुका है। फिर उसने महिला से शादी करने से इनकार कर दिया।

नशीला पदार्थ खिलाकर महिला को बेहोश किया, फिर दुष्कर्म कर बनाया वीडियो

लश्कर इलाके में रहने वाली एक महिला के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है। महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश किया गया। इसके बाद युवक ने बेहोशी की हालत में दुष्कर्म कर वीडियो बनाया। महिला को ब्लैकमेल कर उसने रुपये भी ऐंठे। इस मामले में जनकगंज थाना पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर ली है। जनकगंज थाना प्रभारी आलोक सिंह परिहार ने बताया कि नई सड़क पर किराये से रहने वाली 35 वर्षीय महिला की मुलाकात कुछ समय पहले नवीन बंसल निवासी लक्ष्मीगंज से हुई। वह उसके घर आता-जाता रहता था। उसने नशीला पदार्थ खिलाकर महिला के साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा। महिला कुछ दिन तो चुप रही। फिर उसने बीते रोज थाने आकर शिकायत की। इस मामले में एफआइआर दर्ज कर ली गई है। इसी तरह बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत श्रीविहार कालोनी में रहने वाली महिला के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है। महिला की दोस्ती मेवाती मोहल्ले में रहने वाले इमरान खान से हुई। वह महिला के घर मिलने के बहाने पहुंचा और उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला पति से अलग रहती थी। उसने महिला को शादी का झांसा यह कहकर दिया था कि उसकी पत्नी का निधन हो चुका है। फिर उसने महिला से शादी करने से इनकार कर दिया।

Posted By: anil tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close