Gwalior Crime News: ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। हजीरा थाना पुलिस ने दहेज के लिए पत्नी को प्रताड़ित करने वाले दारा लौधी को उसके घर से पकड़ लिया। आरोपित फरियादिया के घर में ही रह रहा था। थाने पहुंचने के बाद दारा सिंह ने कहा कि पत्नी छह महीने पहले ही राजीनामा करने के लिए मानी है, लेकिन कोरोना के कारण कोर्ट में राजीनामा नहीं हो सका। फरियादिया नर्स हैं। दोनों के चार बच्चे हैं।

पुलिस को शनिवार को सूचना मिली कि वारंटी दारा सिंह लौधी निवासी विक्रमपुर घर में ही मौजूद है। आरक्षक जनक सिंह ने वारंटी को दोपहर के समय घर में सोते समय पकड़ लिया। पत्नी पर्वती हास्पिटल में नौकरी करने के लिए गई थी। पत्नी ने पांच साल पहले दहेज एक्ट व मारपीट का मामला दर्ज कराया था। पति-पत्नी के बीच राजीनामा नहीं होने पर कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया था। वारंटी को पकड़ने के बाद न्यायालय में पेश किया। कोर्ट के आदेश पर दारा सिंह को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

बिना अनुमति स्टेशन में घुसने वाले 17 आटो जब्त, धरनाः काेरोना महामारी के कारण रेलवे स्टेशन के अंदर किसी भी बाहरी व्यक्ति को प्रवेश वर्जित किया गया है। इसमें आटो चालक भी शामिल हैं, लेकिन प्लेटफॉर्म क्रमांक 4 की ओर से आटो चालक बैरिकेट हटाकर अंदर घुस आते हैं। आरपीएफ ने शनिवार को प्लेटफॉर्म के अंदर अनाधिकृत रूप से प्रवेश करने वाले 17 आटो चालकों के आटो जब्त किए हैं। आटो जब्त होने पर चालकों ने प्लेटफॉर्म क्रमांक 4 के बाहर धरना प्रदर्शन किया। कोरोनाकाल के दौरान रेलवे स्टेशन के अंदर उन्हीं लोगों को प्रवेश दिया जा रहा है, जिनके पास रेलवे का आरक्षण है। जबकि सवारी के लालच में आटो चालक स्टेशन के अंदर प्रवेश कर जाते हैं। शनिवार को भी आटो चालकों ने स्टेशन के अंदर प्रवेश किया, इसके बाद आरपीएफ ने 17 आटो जब्त कर लिए। आटो जब्त होते ही आटो चालकों ने आरपीएफ थाने के बाहर धरना प्रदर्शन प्रारंभ कर दिया। काफी समझाइश के बाद मामला शांत हुआ। वहीं आटो चालकों द्वारा रात में निर्धारित दर से अधिक किराया यात्रियों से वसूला जाता है, इस मामले को लेकर भी कई लोगों ने शिकायत आरपीएफ से की थी।

Posted By: vikash.pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags