Gwalior Crime News: जाेगेंद्र सेन, ग्वालियर नईदुनिया। दो साल पहले हुए प्रॉपर्टी डीलर पंकज सिकरवार हत्याकांड के मुख्य शूटर चिंते का पुरा मुरैना निवासी सोनू तोमर को हजीरा थाना पुलिस प्रोटक्शन वारंट पर पूछताछ के लिए लाने की तैयारी कर रही है। जिला पुलिस ने सोनू तोमर के पकड़े जाने के बाद यूपी पुलिस से संपर्क किया है। 30 हजार रुपये के इनामी सोनू तोमर को हाथरस के एक लाख रुपये के इनामी बदमाश गौरव शर्मा के साथ यूपी पुलिस ने शार्ट एनकाउंटर में पकड़ा है। दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है।

एक माह पूर्व हथरस में छेड़छाड़ का शिकार युवती के राजीनामा करने से इंकार करने पर गौरव शर्मा व उसके साथियों ने पीड़िता के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड से हाथरस में काफी हंगामा मचा था। हत्या आरोपित गौरव शर्मा पर यूपी पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया था। बुधवार को यूपी पुलिस ने गौरव शर्मा के साथ सोनू तोमर को शार्ट एनकाउंटर में पकड़ा है। दोनों के पैर में गोली लगी है। सोनू तोमर की जिला पुलिस काे पंकज सिकरवार हत्याकांड में तलाश है। सोनू गैंगस्टर परमाल सिंह तोमर गैंग का मुख्य शूटर है। सोनू का नाम किसान की हत्या में भी आया था।

हाथरस पुलिस के संपर्क में जिला पुलिसः सोनू तोमर के पकड़े जाने के बाद से जिला पुलिस हाथरस पुलिस के संपर्क में है। सोनू का अभी हाथरस के जिला अस्पताल में पुलिस की निगरानी में इलाज चल रहा है। सोनू के स्वस्थ्य होने के बाद हजीरा थाना पुलिस सोनू को प्रोटक्शन वारंट पर उसे पूछताछ के लिए ग्वालियर लाएगी। आरोपित सोनू से पंकज सिकरवार की हत्या से जुड़े कई अनसुलझे सवालों का जवाब पुलिस को मिल सकता है। पुलिस इस हत्याकांड के सूत्रधार परमाल सिंह तोमर व उसके अन्य साथियों को पहले ही पकड़ कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज चुकी है।

Posted By: vikash.pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags