Gwalior Crime News: ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। हजीरा थाने में एक किशोरी ने पड़ोस में रहने वाली सहेली के खिलाफ रविवार को इंटरनेट मीडिया पर फोटो वायरल करने के संदेह में मामला दर्ज कराया है। किशोरी का आरोप है कि सहेली उसके फोटो को अन्य लोगों को दिखा रही है।

बिरला नगर निवासी एक किशोरी स्वजनों के साथ हजीरा थाने पहुंची। 16 वर्षीय किशोरी ने बताया कि पड़ोस में रहने वाली युवती उसकी सहेली है। घर पर आना-जाना भी था। किशोरी का आरोप है कि युवती ने उसके चुपचाप फोटो खींच लिए। उसे जानकारी मिली है कि युवती ने इन फोटो को इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया हैं। इस संबंध में सहेली से बात करने पर उसने जातिगत अपमान किया। पुलिस को शुरुआती जांच में कोई फोटो नहीं मिले हैं। आशंका है कि आरोपित युवती ने इन फोटो को डिलीट कर दिया है। हजीरा थाना प्रभारी आलोक परिहार ने बताया कि किशोरी ने पड़ोस में रहने वाली युवती के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है। पुलिस वास्तविकता का पता लगाने के लिए जांच कर रही है।

जिझौतिया ब्राह्मण समाज ने मनाई संक्रांतिः जिझौतिया ब्राह्मण सभा द्वारा रविवार को मकर संक्रांति पर्व मनाया गया। इस अवसर गणमान्य नागरिकों एवं प्रतिभाओं का सम्मान किया गया। राम जानकी मंदिर सेवा नगर में कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिझौतिया ब्राह्मण समाज के जिलाध्यक्ष रामनारायण मिश्रा ने बताया कि कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा, कांग्रेस नेता सुनील शर्मा, ओपी दीक्षित, महेश मुद्गल, किशन मुद्गल, आरके शुक्ला, अशोक शर्मा आदि मौजूद रहे। इस अवसर पर कौन बनेगा करोड़पति में 50 लाख रुपये जीतने वाली किरण वाजपेयी का सम्मान किया गया। सभा को संबोधित करते हुए आरके शुक्ला व सुनील शर्मा ने ब्राह्मण एकता की बात कही। इसके साथ ही अनूप मिश्रा ने कहा कि मंदिर व मठों की भूमि को हर हाल में खाली कराएंगे।

Posted By: vikash.pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags