Gwalior Crime News: ग्वालियर. नईदुनिया प्रतिनिधि। ग्वालियर में गोला मंदिर क्षेत्र में घर के पास बैडमिंटन खेल रही बालिका से एक स्कूटर सवार ने छेड़खानी कर दी। पूरी घटना सीसीटीवी में रिकार्ड हो गई। छेड़खानी के बाद आरोपित भाग निकला। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित को तलाश कर रही है। घटना शनिवार रात करीब 10 बजे की है। आरोपित ने पहले बालिकाओं से पता पूछा था।

गोला का मंदिर क्षेत्र की कालपी ब्रिज के पास महावीर कालोनी में शनिवार रात करीब 10 बजे दो बालिकाएं अपने घर के सामने बैडमिंटन खेल रही थी। तभी स्कूटर सवार आया और उनसे पता पूछा। इसके बाद वह चला गया। लेकिन थोड़ी ही देर बाद आरोपित मुंह पर कपड़ा बांधकर आया और स्कूटर से उतरकर एक बालिका को पकड़कर उसके साथ गलत हरकत करने लगा। जब बालिकाओं ने शोर मचाया तो आरोपित मौके से भाग निकला। जिस बालिका से छेड़छाड़ हुई है वह नगरनिगम के कर्मचारी की बेटी है।

डर गई बालिकाएं

आरोतिप ने जिस तरह से बालिकाओं पर झपटा, उससे वे उसका इरादा नहीं समझ पाई। आरोपित ने एक बालिका को पकड़कर उसके साथ गंदी हरकत करने लगा। तभी दोनों बालिकाओं ने शोर मचा दिया। जिसकी वजह से आरोपित डर गया और स्कूटर से भाग निकला। लेकिन पास की एक मल्टी स्टोरी में लगे सीसी टीवी कैमरे में आरोपित व उसकी हरकतें रिकार्ड हो गई। बालिकाओं के शोर को सुनकर उनके स्वजन घर से बाहर आ गए। बालिकाओं ने पूरी घटना स्वजनों को बताई। लेकिन स्वजन व बालिकाएं समझ नहीं पा रही हैं कि आखिर आरोपित का मंसूबा क्या था।

पुलिस कर रही है आरोपित की तलाश

घटना के बाद बालिकाओं के स्वजनों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और आरोपित के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उसकी तलाश शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक आरोपित का सुराग नहीं लग सका है।

Posted By: anil tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close