- आरोपित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज, इनामी की तलाश

Gwalior Crime News: ग्वालियर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। आग में झुलसी 46 साल की ऊषा माहौर की शुक्रवार की सुबह अस्पताल में मौत हो गई। घटना 29 दिन पूर्व की है। मृतका ने अपने मृत्यु पूर्व बयान में देवर मनोज माहौर ने पुश्तैनी मकान को लेकर चल रहे विवाद में पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी। जनकगंज थाना पुलिस ने इस बयान के आधार पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। महिला की मौत के बाद आरोपित के खिलाफ पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस का दावा है कि आरोपित की तलाश की जा रही है।

जनकगंज थाना प्रभारी आलोक सिंह परिहार ने बताया कि ऊषा माहौर अलग किराये से रहती थी। 29 दिन पूर्व वह अपने पुश्तैनी घर में पूजा करने के लिये आई थी। उसी समय उसका देवर मनोज माहौर आ गया। और उसने ज्वलनशील पदार्थ डालकर जला दिया। महिला को झुलसी हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां आज सुबह उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसके स्वजन को सौप दिया। पुलिस ने बताया कि नामजद आरोपित की तलाश की जा रही है। उसकी गिरफ्तारी पर इनाम घोषित है।

निगम ने सड़कों पर भरे गड्ढे

नगर निगम ग्वालियर ने शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में सड़कों के गड्ढे भरे। सड़क के गड्ढे भर जाने से लोगों को बड़ी राहत मिली है। इसके अलावा गारंटी पीरिएड की सड़कों पर ठेकेदार द्वारा सुधार कार्य शुरू करा दिया है। सिटी सेंटर नया पुल से बाल भवन होते हुए तरण पुष्कर तक, कलेक्टर बंगला से उल्टी तरफ बंगला नंबर आठ के सामने तक, सूर्य नमस्कार मोड़ के पास , सिंहपुर रोड, सिंध विहार कॉलोनी से महल तक, शीतला कॉलोनी आपा गंज, वार्ड 34 आदर्श कॉलोनी शिंदे की छावनी, खेड़ापति मंदिर के पास, शिंदे की छावनी कमल सिंह का बाग, पड़ाव थाने के पीछे, तानसेन मकबरा के चारों ओर, पंचवटी कॉलोनी, सीपी कॉलोनी, ट्रांसपोर्ट नगर एवं आनंद नगर अादि जगहों पर सुधार किया गया।

Posted By: anil tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close