Gwalior Crime News: ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। घर से दूध लेने निकला छात्र लापता हो गया। घटना थाटीपुर थाना क्षेत्र की है। घटना का पता चलते ही परिजनों ने छात्र की तलाश शुरू की, लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चला। छात्र का पता नहीं चलने पर परिजन थाने पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। थाटीपुर थाना क्षेत्र के पानी की टंकी के

पास रहने वाला 17 वर्षीय छात्र बीते रोज घर से दूध लेने की कहकर निकला था। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा। काफी समय बीतने के बाद भी छात्र नहीं आया तो परिजनों ने उसकी तलाश को। नाते रिश्तेदार सहित दोस्तों से जानकारी लेने के बाद छात्र का पता नहीं चला तो परिजनों ने | पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

मुरार थाना क्षेत्र के तिकोनिया स्थित बंगाली कॉलोनी निवास 16 वर्षीय छात्रा बीते रोज घर से कोचिंग पढ़ने की कहकर निकली थी और इसके बाद वह वापस नहीं आई। छात्रा के वापस नहीं आने पर परिजनों ने उसकी | तलाश की, लेकिन कोई जानकारी ना मिली। छात्रा का पता नहीं चलने पर परिजन थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर छात्रा की तलाश शुरू कर दी है।

पति काम से लौटा, पत्नी हुई गायब

मुरार थाना क्षेत्र के खुरेरी श्याम गार्डन के पास रहने वाला बनवारी लाल प्राइवेट जॉब करता है। बीते रोज वह अपनी इयूटी पर गया था और घर पर बीस वर्षीय पत्नी अंजली को छोड़ गया था। जब वह वापस लौटकर आया तो दरवाजा खुला मिला और पत्नी गायब थी। सब जगह पता करने पर जब पत्नी का पता नहीं चला तो वह थाने पहुंचा और मामले की सूचना दी।

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local