Gwalior Crime News: ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। किले से कूदकर एक युवती ने रविवार की शाम को जान देने की कोशिश की। युवती सेवानगर की तरफ गिरी थी। झाड़ियों में फंस जाने के कारण युवती की जान बच गई। किले से युवती के गिरने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने रेस्क्यू आपरेशन के जरिए युवती को नीचे उतारा। घायल युवती ने पुलिस को बताया कि वह किला घूमने के लिए आई थी। पैर फिसलने के कारण किले से गिर गई। आत्महत्या करने का उसका कोई इरादा नहीं था।

बिरला नगर में निवास करने वाली युवती शाम 4 बजे के लगभग सेवा नगर की तरफ मुंह कर खड़ी रही। कुछ समय तक नीचे की तरफ देखने के बाद उसने अचानक छलांग लगा दी। युवती के किले से कूदने पर कुछ लोगों की नजर उस पर पड़ गई। लोगों ने देखा कि युवती किले से जंप करने के बाद झाड़ियों में अटक गई। मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने रेस्क्यू आपरेशन चलाकर घायल युवती को किले से नीचे उतारकर अस्पताल पहुंचाया था। ग्वालियर थाना पुलिस पड़ताल कर पता लगा रही है कि युवती वाकई किले से गिरी थी, या फिर उसने किसी कारण से आत्महत्या करने का प्रयास किया है।

गोदाम व खेत में आग लगी, हजारों का माल जलाः ट्रांसपोर्ट नगर में कबाड़े के गोदाम में रविवार की सुबह आग लग गई। दमकल दस्ते ने दो गाड़ी पानी की मदद से आग पर काबू पाया। इससे पहले शनिवार की रात को रंगमा गांव(बेहट) में एक खेत में आग लगने की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम से फायर बिग्रेड को मिली। दमकल दस्ते ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। एक बीघा में खड़ी गेंहू की पकी फसल जल गई।

Posted By: vikash.pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags