Gwalior Crime News: ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। तानसेन नगर स्थित बृजकिशोर कुशवाह के आफिस के चोरों ने रविवार की रात ताले तोड़ दिए। चोर आफिस की दराज में रखे एक लाख रुपये ले गए। आफिस में चोरी होने का पता सुबह चला। ग्वालियर थाना पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए हैं।

शेयर मार्केट कारोबारी बृजकिशोर कुशवाह का तानसेन नगर में आफिस है। रविवार की रात आफिस बंद था। सुबह पता चला कि आफिस के ताले टूटे पड़े हैं। आफिस में चोरी होने की सूचना पुलिस को दी। फरियादी ने पुलिस को बताया कि दराज में एक लाख रुपये रखे थे। चोर दराज का ताला तोड़कर यह रुपये चोरी कर ले गए। ग्वालियर थाना प्रभारी दीपक यादव ने बताया कि व्यापारी की रिपोर्ट पर चोरी का मामला दर्ज किया है।

विजय नगर में मकान के ताले टूटे: विजय नगर आमखो निवासी जानकीपाल पुत्र कोक सिंह के सूने मकान के चोरों ने ताले चटका दिए। चोर घर से 25 हजार कीमत के सोने के गहने ले गए। पुलिस ने जानकीपाल की रिपोर्ट पर चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

ड्राइवर ने बेचा 56 हजार का डीजल, मामला दर्जः बहोड़ापुर निवासी पवन सिंह पुत्र अरविंद सिंह चौहान का ट्रक है। ट्रक पर उनका भरोसेमंद विजय सिंह राजावत ड्राइवरी करता है। ट्रक मालिक ने मध्य प्रदेश की अपेक्षा उत्तर प्रदेश में डीजल सस्ता होन के कारण दिल्ली से लौटते समय ट्रक में डीजल भरवाकर लाने के लिए कहा था। ड्राइवर ने 56 हजार रुपये कीमत का 561 लीटर डीजल भरवाया। आरोपित ने आगरा से डीजल लाने के बाद बरैठा पुल पर औने-पौने दामों में ठिकाने लगा दिया। महाराजपुरा थाना प्रभारी पीके यादव ने बताया कि आरोपित के खिलाफ अमानत में ख्यानत का मामला दर्ज कर लिया है।

Posted By: vikash.pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local