Gwalior Crime News: ग्वालियर. नईदुनिया प्रतिनिधि। माता का विसर्जन करने जा रहे युवक को दो बदमाशों ने अकेला पाकर घेरकर पेट में तलवार मार दी। घटना बिलौआ थाना क्षेत्र के टंकी रोड की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए भर्ती कराकर आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

बिलौआ थाना क्षेत्र के वार्ड पांच निवासी 30 वर्षीय लखन चौरसिया पुत्र मुरारी लाल चौरसिया बीते रोज माता विसर्जन के लिए जा रहा था। अभी वह टंकी रोड पर पहुंचा ही था तो. वह अपने साथियों से थोड़ा पीछे रह गया और मौका पाकर उसे पवन यादव व साहिल चौरसिया ने घेर लिया। पवन व साहिल ने उसकी मारपीट कर तलवार मार दी, जो उसके पेट में लगी। तलवार मारने के बाद हमलावर वहां से भाग गए। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाकर उसकी शिकायत पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

आरोपी घरों से फरार

पुलिस ने आरोपियों की तलाश में उनके घर तथा अन्य संभावित स्थानों पर दबिश दी, लेकिन आरोपी अपने घरों से फरार मिले है। पुलिस अब उनके अन्य संभावित स्थानो पर दबिश दे रही है।

आपने कहा

पुरानी रंजिश पर दो बदमाशों ने एक युवक की तलवार मारी है। युवक को उपचार के लिए भर्ती कराकर आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

रमेश शाक्य टीआई बिलौआ

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local