Gwalior Crime News: ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। सिगौरा गांव में स्थित तेल मिल की दीवार में सेंध लगाकर चोर पांच लाख रुपये कीमत की सरसों चोरी कर ले गए। चोर ट्रैक्टर-ट्राली में चोरी की गई सरसों भरकर ले गए हैं। ट्रैक्टर-ट्राली के मुरैना टोल प्लाजा तक जाने के फुटेज मिले हैं। इसके बाद चोरी की सरसों लेकर चोर किस दिशा में चले गए, पुलिस को यह पता नहीं चल पाया है। पुरानी छावनी थाना पुलिस ने चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

सिगौरा गांव निवासी एजाज पुत्र कादर बक्श किसान हैं। एजाज बक्श ने गांव में ही तेल मिल शुरू किया है। शनिवार-रविवार की रात तेल मिल बंद कर आ गया था। सुबह उन्हें गांव के लोगों ने बताया कि उनके तेल मिल की दीवार फूटी पड़ी है। एजाज उसी समय तेल मिल पहुंच गए। तेल मिल के गोदाम में रखी सरसों की 150 बोरी गायब थीं। फरियादी ने ररिवार की सुबह तेल मिल में चोरी होने की सूचना पुरानी छावनी थाना पुलिस को दी। पुलिस भी पड़ताल करने के लिए मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने चोरों का सुराग लगाने के लिए गांव से निकलने वाले मार्ग पर पूछताछ की तो पता चला कि रविवार तड़के ट्रैक्टर-ट्राली निकली हैं। इनमें बोरी लदी हुईं थीं। पुलिस को मुरैना टोल प्लाजा पर एक ट्रैक्टर ट्राली नजर भी आई है। इसके बाद यह ट्रैक्टर ट्राली किस दिशा में चली गई। इसका पता नहीं चला है।

राक्सी पुल पर दुकान के ताले टूटे, डेढ़ लाख का माल चोरीः राक्सी पुल के पास स्थित मित्तल स्पेयर पार्ट्स के चोरों ने ताले चटका दिए। दुकान में एसी सहित अन्य इलेक्ट्रोनिक्स उपकरणों की मरम्मत का काम होता है। रात को चोरों ने दुकान के ताले तोड़ दिए। दुकान के संचालक प्रिंस मित्तल ने दुकान में चोरी होने की सूचना माधवगंज थाना पुलिस को दी। फरियादी ने पुलिस को बताया कि चोर दुकान से 43 हजार रुपये सहित डेढ़ लाख रुपये कीमत का माल चोरी कर ले गए। पुलिस चोरों की पहचान के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देख रही है।

Posted By: vikash.pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags