Gwalior Crime News: ग्वालियर. नईदुनिया प्रतिनिधि। ग्वालियर के हजीरा इलाके से चोरी हुए ट्रक और आटो काटने वाले अंबाह के कबाड़ी को पुलिस ने पकड़ा है। जिन चोरों ने ट्रक और आटो चोरी किये, वह अभी नहीं पकड़े जा सके हैं। उन चोरों की तलाश पुलिस कर रही है।

सीएसपी महाराजपुरा रवि भदौरिया ने बताया कि ग्वालियर के हजीरा इलाके से पिछले माह एक आयशन ट्रक और आटो चोरी हुए थे। ट्रक और आटो चोरी करने वाले चोरों की तलाश में हजीरा पुलिस लगी हुई थी। इसी बीच पता लगा कि ग्वालियर से चोरी हुई गाड़ियां अंबाह में कबाड़े का गोदाम चलाने वाले बंटी राठौर के यहां बेची गई है। उसने ट्रक और आटो काट दिए हैं, इनका इंजन भी बेचा गया है। सूचना मिलते ही टीम यहां पहुंची और बंटी राठौर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया चोर मोंटी और बंटू ने चोरी की गाड़ियां बेची है। पुलिस ने कबाड़ी को गिरफ्तार कर गाड़ी के काटे गए पार्टस बरामद कर लिए हैं।

गणतंत्र दिवस को लेकर पुलिस अलर्ट, बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन पर बम डिस्पोजल स्कवाड ने की चेकिंग

गणतंत्र दिवस को लेकर पुलिस अलर्ट मोड पर है। इसके चलते सोमवार को बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन और अलग-अलग इलाकों में स्थित माल में बम डिस्पोजल स्कवाड ने चेकिंग की। अब लगातार भीड़ वाले इलाकों में चेकिंग चलेगी। मंगलवार से शहर के चौराहों पर लगातार चेकिंग पाइंट लगेंगे। रात में पेट्रोलिंग बढ़ाई जा रही है।

एसएसपी अमित सांघी ने बताया कि गणतंत्र दिवस से पहले शहर में सोमवार को बस डिस्पोजल स्कवाड से चेकिंग करवाई गई। दोपहर से शाम तक बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, माल और बाजारों में बम डिस्पोजल स्कवाड ने चेकिंग की गई। यहां अनाउंसमेंट भी किया गया कि अगर किसी को कोई संदिग्ध या लावारिस वस्तु दिखती है तो तुरंत पुलिस को सूचना दें। रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ और जीआरपी ने भी सुरक्षा बढ़ा दी है। उधर गणतंत्र दिवस को लेकर परेड की फाइनल रिहर्सल मंगलवार को होगी, जिसमें कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह एवं एसएसपी अमित सांघी परेड की सलामी लेंगे।

Posted By: anil tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close