Gwalior Crime News: ग्वालियर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। मुरार में जमीन विवाद पर दो भाई और इनके स्वजन आपस में झगड़ गए। पहले बड़े भाई और उसके साथियों ने छोटे भाई व बेटी पर घर के बाहर हमला किया, इन पर गोलियां चलाईं। जिसमें पिता-पुत्री के छर्रे लगे। इस घटना के बाद छोटे भाई के स्वजन बड़े भाई के घर पहुंच गए। यहां इन लोगों की मारपीट की। रात में विवाद बढ़ने पर शहर के आधे थानों का फोर्स मुरार पहुंच गया। पुलिस ने दोनों पक्षों के घायलों को अस्पताल भिजवाया। पुलिस अफसरों का कहना है कि गोली लगने की पुष्टि कराने के लिए एक्स-रे कराया जा रहा है। खबर लिखे जाने तक इस मामले में एफआइआर दर्ज नहीं हो सकी थी।

सीएसपी मुरार ऋषिकेष मीणा ने बताया कि मुरार निवासी आनंद दीक्षित के चार बेटे हैं। सबसे बड़ा बेटा आदर्श अलग रहता है। दूसरा बेटा संजय एमएच चौराहे पर रहता है, यहीं मंटू और विवेक रहते हैं। आदर्श से इनका विवाद चल रहा है। पहले भी इनमें झगड़ा हो चुका है, इसके चलते थानों में शिकायत आ चुकी हैं। शनिवार रात को आदर्श अपने बेटे और साथियों के साथ संजय के घर पहुंचा। संजय अपने घर के बाहर बैठा था। संजय की बेटी शानू उसे बुलाने आई। संजय घर के अंदर जा रहा था, तभी आदर्श अपने बेटे व साथियों के साथ आया, उसने मारपीट की और गोली चलाई। पिता-पुत्री के सिर में छर्रे लगे, जिससे दोनों घायल हो गए। फिर संजय व बेटी को लेकर स्वजन जिला अस्पताल पहुंचे। यहां से इन्हें जेएएच रेफर कर दिया। बेटी को गंभीर चोट आई है। गुस्साए संजय के स्वजन आदर्श के घर पहुंचे। यहां आदर्श के स्वजन के साथ मारपीट की। फिर दूसरा पक्ष भी थाने पहुंच गया। हंगामा बढ़ने पर आधे थानों का फोर्स एसएसपी अमित सांघी ने यहां भेजा।

मुख्यमंत्री रसोई में तोड़फोड़ कर्मचारियों को डंडों से पीटाः बस स्टैंड पर संचालित मुख्यमंत्री रसोई में बस आपरेटर के रिश्तेदार व साथियों ने उपद्रव कर दिया। इन लोगों ने कर्मचारियों को लाठी-डंडों व सरियों से पीटा। मुख्यमंत्री रसोई के अंदर तोड़फोड़ भी की। पड़ाव थाना प्रभारी विवेक अष्ठाना ने बताया कि मुख्यमंत्री रसोई में काम करने वाला सफाईकर्मी लाल मोहन सिंह गाड़ी लगवा रहा था। इसी दौरान बस आपरेटर गुड्डू भटेले के रिश्तेदार अजय शर्मा से विवाद हो गया। अजय अपने साथी आशुतोष, संदीप कपाड़िया, वीरेंद्र सिंह, पप्पू सिंह, अजीत व अन्य साथियों के साथ आया। इन लोगों ने जमकर मारपीट और तोड़फोड़ की। इसमें हरिमोहन, लालमोहन, मलखान, पुष्पेंद्र घायल हो गए। कर्मचारियों ने भी मारपीट की। पड़ाव पुलिस ने इस मामले में अजय सहित अन्य लोगों पर मारपीट, बलवा व शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज किया है। वहीं अजय की ओर से मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

Posted By: vikash.pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close