- चोरों ने आधा दर्जन जगहों से किया माल पार।

Gwalior Crime Newsग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि।: एक स्कूल के ताले चटकाकर चोरों ने बच्चों को स्मार्ट तरीके से पढ़ाने के लिए आई टीवी तथा पंखों सहित अन्य सामान पार कर ले गए। घटना पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के जमाहर गांव स्थित सरकारी हाईस्कूल की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल करने के बाद मामला दर्ज कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के जमाहर गांव में स्थित शासकीय हाईस्कूल में बीती रात चोरों ने धावा बोलकर स्कूल में लगी स्मार्ट टीवी जिससे बच्चों को शिक्षा दी जानी थी, इसके साथ ही आधा दर्जन पखे तथा अन्य सामान भी पार कर दिया। वारदात का पता स्कूल के प्राचार्य को सुबह चला तो प्राचार्य जगदीश पुत्र बाबूलाल अग्रवाल थाने पहुंचे और मामले की पूरी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने उनको शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

निर्माणाधीन मकान से आधा लाख का माल पार: झांसी रोड थाना क्षेत्र के हरगोविन्द मिश्रा कॉलोनी में निर्माणाधीन मकान पर धावा बोलकर चोर आधा लाख रुपए से ज्यादा का माल पार कर ले गए। वारदात का पता चलते ही पीड़ित किशन दास पुत्र सुखराम दास निवासी कंपू थाने पहुंचा और मामले की शिकायत की। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि चोर घर में लगी करीब बीस नल की टोटियों के साथ ही टाइल्स व अन्य सामान पार कर ले गए हैं। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

छत के रास्ते आए और ले गए नगदी सामान: झांसी रोड थाना क्षेत्र के गली झा नंबर चार निवासी सतेन्द्र पुत्र मेहताब सिंह के घर पर छत के रास्ते आए चोर नगदी चार हजार रुपए के साथ ही एलईडी टीवी व अन्य कीमती सामान पार कर ले गए। वारदात का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

छात्रा के घर से नगदी सामान पर हाथ साफ: विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र पटेल नगर निवासी सोनम पुत्री दीपक शर्मा के घर के ताले चटकाकर चोर नगदी बीस हजार रुपए और सामान पार कर ले गए। वारदात का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

मकान मालिक के साथ किराएदार का सामान पार: गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के आदर्शपुरम निवासी राजेन्द्र प्रसाद शास्त्री किराए का कमरा लेकर रहते हैं। हाल ही में मकान मालिक के बेटे की ऋषिकेश में कोरोना पॉजीटिव आने पर मकान मालिक ऋषिकेश गए थे और घर की देखभाल के लिए राजेन्द्र प्रसाद को बोल गए थे। बीते रोज राजेन्द्र दंदरौआ धाम गए थे और घर पर ताले डाल गए थे। सूना घर देखकर चोरों ने मकान मालिक व राजेन्द्र प्रसाद के घर पर धावा बोलकर नगदी और जेवर सहित अन्य सामान पार कर ले गए। वारदात का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

Posted By: anil.tomar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags