Gwalior Crime News: ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। लैंड रिकार्ड में सहायक लेखा अधिकारी सूर्या बैस के हाइप्रोफाइल हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपित पति डा.संजय बैस का मोबाइल उसके घर से बरामद कर लिया है। मोबाइल को चार्ज करने के बाद पुलिस ने खाेलकर कर देखा तो उसका डाटा गायब था। आरोपित ने काल संबंधी डाटा के साथ वाट्सएप पर आए और किए मैसेज भी डिलीट कर दिए हैं। पुलिस आरोपित के मोबाइल से पता लगाने का प्रयास कर रही थी कि शुक्रवार की रात पत्नी की हत्या करने के बाद उसने सबसे पहले किससे और क्या बात की है। पत्नी के मायके पक्ष ने हत्या में आरोपित के बहनोई के प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से शामिल होने का आरोप लगाया है। आरोपित भी हत्या की कहानी सुनाने के बाद चुप्पी साध गया है।

40 से अधिक सीसीटीवी कैमरे के फुटेज चेक किएः गिरफ्तार होने के बाद आरोपित ने न्यू दर्पण कालोनी से न्यू कलेक्ट्रेट रोड तक पहुंचने के लिए किन रास्तों का उपयोग किया था, यह उसने पुलिस को बता दिया था। पुलिस ने मंगलवार की सुबह 8 बजे से लेकर देर रात तक इस मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरों को चिन्हित किया। उसके बाद संबंधित व्यक्ति के घर व प्रतिष्ठान में बैठकर फुटेज चेक किए। पुलिस ने बताया कि रात होने के कारण फुटेज में कुछ स्पष्ट नजर नहीं आ रहा है। उस समय कई स्कूटर निकले हैं। इसलिए पता नहीं लग पा रहा है कि आरोपित संजय अकेला ही पत्नी का शव ठिकाने लगाने गया था या फिर कोई और भी उसके साथ था। पेट्रोल पंप पर भी स्पष्ट फुटेज नहीं मिले हैं। आरोपित 20 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर है।

39 लाख की ठगी के आरोपित को गोहद लेकर गई पुलिसः 39 लाख की ठगी के मामले में गिरफ्तार डा.विवेक चक्रवर्ती को पुलिस गोहद लेकर गई थी। आरोपित मूल रूप से गोहद का रहने वाला है। पुलिस को गोहद में कुछ नहीं मिला है। पुलिस अब ठगी के पैसे बरामद करने के लिए उसे इटावा ले जाने की तैयारी कर रही है। विवेक चक्रवर्ती भी 20 जनवरी तक रिमांड पर है।

स्मैक तस्कर दो दिन की रिमांड पर लिएः क्राइम ब्रांच ने दो किलो 100 ग्राम स्मैक के साथ पकड़े आठों तस्करों को कोर्ट में पेश किया। पुलिस ने दो आरोपितों को दो दिन की रिमांड पर लिया है। छह आरोपितों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। क्राइम ब्रांच की एक टीम इटावा व मैनपुरी भी गई है। पुलिस आरोपितों के स्थानीय नेटवर्क तक भी पहुंचने का प्रयास कर रही है।

Posted By: vikash.pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags