ग्वालियर। सोमवार-मंगलवार दरमियानी रात चोर गणेश कॉलोनी में दाखिल हुआ। एक-एक कर चार मकानों में उसने घुसने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो सका। इसके बाद पांचवे मकान में अंदर किचन तक पहुंचा, लेकिन कुछ नहीं मिला। पोर्च से बाइक को ही ले गया। पर इस तरह चोरी में नाकाम खिशियाए चोर ने कॉलोनी में 4 मकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे फोड़ दिए हैं। घटना नया बाजार गणेश कॉलोनी की है।

घटना का पता मंगलवार सुबह चला। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच के बाद चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। एक कैमरे की फुटेज में संदेही पैदल आता हुआ दिखाई दे रहा है। पुलिस ने संदेही की तलाश शुरू कर दी है।

कम्पू थानाक्षेत्र स्थित गणेश कॉलोनी निवासी मुकेश गोयल व्यवसायी हैं। मंगलवार सुबह जब उनकी नींद खुली तो पता लगा कि उनके घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे कोई तोड़ गया है। अभी वह अपने यहां कैमरे तोड़े जाने की सूचना पुलिस को देते उससे पहले ही पता लगा कि पास ही रहने वाले शैलेन्द्र गर्ग, आरबी सक्सैना और बंटी जैन के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़े गए हैं। साथ ही घर में चोरी के प्रयास हुए हैं।

सोमवार-मंगलवार दरमियानी रात चोर बंटी जैन के मकान में किराए से रहने वाले राजकुमार जैन के कमरों से किचन तक पहुंचा है और पर वहां चोरी के लिए कोई सामान नहीं मिला। इसके बाद जाते समय वह उनकी बाइक उठाकर ले गया है। इसके बाद मामला समझ में आ गया कि चोरी के प्रयास में असफल रहने पर चोर ने सभी घरों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों पर अपनी खिशियान उतारते हुए तोड़फोड़ की है। तत्काल मामले की सूचना कम्पू थाना पुलिस को दी। कम्पू थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच की है।

सीसीटीवी फुटेज में दिखा एक संदेही

घटना स्थल पर पहुंचने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों छानबीन की। एक मोड़ पर लगे कैमरे में संदेही चोर कैच हुआ है। रात 2.20 पर वह आया और 3.36 पर जाता दिख रहा है। फुटेज पुलिस ने ले लिया है साफ दिख रहा है कि जाते समय वह सभी जगह के सीसीटीवी कैमरे गुस्से में फोड़ रहा है।

कई घरों में घुसने का प्रयास

सीसीटीवी फुटेज में संदेही चोर कई घरों में घुसने की जुगत लगाता दिख रहा है। जिस तरह की वह हरकत कर रहा है वह पेशेवर चोर कम नशेड़ी ज्यादा दिख रहा है। फुटेज के आधार पर पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

शिक्षक के घर चोरी, 1 साल में तीसरी घटना

जनकगंज थाना क्षेत्र के बजरंग कॉलोनी निवासी सुनील कुमार शर्मा पुत्र गजाधर प्रसाद शर्मा शिक्षक है। अभी वह शिवपुरी के प्राथमिक शासकीय विद्यालय में पदस्थ है। यहां पर उनके भाई तथा अन्य परिजन रहते है। सोमवार-मंगलवार दरमियानी रात चोर गिरोह ने छत के रास्ते घर पर धावा बोल दिया। चोर अलमारी तक पहुंचे और 19 हजार रुपए, 6 मोबाइल सहित अन्य सामान चोरी कर ले गए। घटना का पता अगले दिन सुबह लगा। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। बीते कुछ समय में उनके घर यह चोरी की तीसरी घटना है। अभी तक एक भी मामले में खुलासा पुलिस नहीं कर सकी है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020