Gwalior Fearless female smack smuggler: ग्वालियर. नईदुनिया प्रतिनिधि। निबांजी की खो(जनकगंज) में दबंगई के साथ 50 साल की महिला गुड्डी यादव स्मैक की तस्करी करने के साथ साथ घर से ही बेचती थी। क्राइम ब्रांच की टीम ने 15 दिन की सतत निगरानी के बाद शुक्रवार की रात को महिला को स्मैक के साथ पकड़ लाई। महिला के पास से पुलिस ने पांच लाख रुपये कीमत की स्मैक बरामद की है। आरोपित महिला रात में उत्तर प्रदेश के पड़ोसी जिले से अपने स्थायी ग्राहकों के लिए लाई थी। पुलिस ने आरोपित महिला के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। एसपी अमित सांघी के निर्देश पर नशे के कारोबार को जीरों पर लाने के लिए व्यापक स्तर पर मुहिम चलाई जा रही है।

एएसपी(क्राइम) सतेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि नशे के खिलाफ पुलिस द्वारा चलाई जा रही मुहिम के तहत पुलिस अधिकारियों के कानों तक यह बात पहुंची थी कि निबांजी की खो में एक महिला बेखौफ होकर खुलेआम घर से ही स्मैक बेचती है। इसके एक दर्जन से अधिक स्थाई ग्राहक हैं। सूचना की तस्दीक करने पर पता चला कि महिला घर से स्मैक बेेचने के साथ सप्लाई भी करती है। इस सूचना के बाद महिला को मय माल के साथ पकड़ने के लिए 15 दिन से निगरानी रखी जा रही थी।

क्राइम ब्रांच थाना प्रभारी डीपी गुप्ता ने बताया कि रात सटीक सूचना मिली की महिला पड़ोसी राज्य से स्मैक लेकर आई। इस सूचना पर घेराबंदी कर महिला को घर में घुसने से पहले ही महिला पुलिस अधिकारी व जवान की मदद से दबोच लिया। महिला के बैग की तलाशी लेने पर उसके पास से 50 ग्राम बरामद हुई है। जब्त स्मैक की कीमत बाजार में पांच लाख रुपये के लगभग बताई गई है।

गुड्डी स्मैकचियों में काफी कुख्यात है

स्मैक के साथ पकड़ी गई गुड्डी पत्नी जय सिंह यादव स्मैक के नशा करने के आदियों के बीच काफी कुख्यात है और काफी समय से नशे के कारोबार से जुड़ी है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local