ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। रेत भरने ट्रक लेकर जा रहे एक ड्राइवर का कट्टा अड़ाकर दो बदमाशों ने पंद्रह हजार रुपए व मोबाइल लूट लिया। घटना गिजौरी थाना क्षेत्र के शुक्लहारी में आज मंगलवार की तड़के की है। घटना का शिकार थाने पहुंचा और मामले की शिकायत की। पुलिस ने उसकी शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है। आंतरी थाना क्षेत्र के ऐराय निवासी विकास बघेल पेशे से ट्रक चालक है और रवि गुर्जर का ट्रक चलाता है। बीती रात वह ट्रक लेकर रेत भरने जा रहा था। अभी वह गिजौर्रा थाना क्षेत्र के शुक्लहारी गांव के पास पहुंचा ही था कि तभी उसकी नजर रोड पर टूटे पड़े तार पर पड़ी। तार देखकर उसने गाड़ी रोकी और तार हटाने पहुंचा तो दो बदमाशों ने उसे पकड़ा और एक बदमाश ने उस पर कट्टा अड़ाकर उसकी जेब से पंद्रह हजार रुपए व मोबाइल लूट लिए। बदमाशों का हुलिया पीड़ित ने बताया कि दोनों ही बदमाशों की उम्र करीब 25 से 30 साल के बीच है।

विरोध किया तो पीटा

जब विकास ने बदमाशों का विरोध किया तो बदमाशों ने उसकी मारपीट कर भाग गए। वारदात का शिकार किसी तरह दौड़कर पास ही गांव में पहुंचा और ग्रामीणों से मदद लेकर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

छात्रा भी हुई गायब

ग्वालियर थाना क्षेत्र के छोटा बाजार घासमण्डी निवासी दिनेश कुमार की सत्रह वर्षीय बेटी बीते रोज घर से बाजार की कहकर निकली थी और उसके बाद वापस नहीं आई। छात्रा के गायब होने का पता चलते ही परिजन थाने पहुंचे और शिकायत की। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर छात्रा की तलाश शुरू कर दी है।

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local