हुलिया के आधार पर बंदूक लुटेरों की तलाश

Gwalior Gun Loot News: ग्वालियर. नईदुनिया प्रतिनधि। अलापुर चौराहे पर गुरुवार की तड़के बाइक पर सवार दो बदमाश सिक्यूरिटी गार्ड की लाइसेंसी बंदूक लूटकर ले गए। लाइसेंसी बंदूक लूटने की सूचना मिलते ही पुुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। लुटेरों को पकड़ने के लिए शहर की नाकेबंदी कर दी गई। दोपहर तक लुटेरे पुलिस की गिरफ्त में नहीं आए हैं। पुलिस लुटेरों की पहचान करने के लिए इस मार्ग के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। लाइसेंसी बंदूक से ही लज्जाराम अपने बच्चों का जीवन यापन कर रहा था।

घोसीपुरा(मुरार) निवासी लज्जाराम पुत्र हरीराम बघेल हनु सिक्यूरिटी एजेंसी से जुड़ा है। वर्तमान में वह गोयल फ्लौर सिटी में चौकीदारी का काम करता है। गुरुवार की सुबह 5 बजे के लगभग ड्यूटी समाप्त कर घर वापस गाड़ी से लौट रहा था। कंधे पर लाइसेंसी बंदूक लटकी हुई थी। अलापुर चौराहे पर बाइक पर सवार दो बदमाश आए। इन बदमाशों ने कंधे पर लटकी बंदूक पर झपट्टा मारा। झटके के साथ फरियादी का हाथ सीधा हो गया। और लुटेरे ने बंदूक खीच ली। बंदूक पर झपट्टा मारने से लज्जाराम बघेल की गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया। और गाड़ी सहित वह सड़क पर गिर गया। लुटेरे इसी बीच बंदूक लूटकर ले गए। सुबह का समय होने के कारण चौराहे पर सूनसान थी। लज्जाराम ने लूटेरों को पकड़ने के लिए शोर मचाया, लेकिन तेज रफ्तार से लुटेरे से भाग निकले।

शहर की नाकेंबंदी की- लाइसेंसी बंदूक की लूटने की सूचना मिलते ही सीएसपी रत्नेश तोमर सिरौल थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह धाकड़़ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शहर की नाकेबंदी की, इसका पुलिस को कोई लाभ नहीं मिला। क्योंकि लुटेरों ने ऐसा समय चुना था कि उस समय रात्रि गश्त समाप्त हो चुका था। प्रातकलानी गश्त अभी निकला नहीं था। पुलिस को आशंका है कि बंदूक लूट की घटना को रैकी कर अंजाम दिया है। पुलिस की जांच में बड़ा सवाल है कि लुटेरों को कैसे पता चला कि इस समय सिक्यूरिटी गार्ड घर जाता है। सिरौल थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लज्जाराम की रिपोर्ट पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज किया है। पुलिस का दावा है कि लुटेरों की तलाश की जा रही है।

ठेकेदार के सिर में बोतल मारकर नौकर ने लूटे 15 हजार रुपये- चार शहर का नाका निवासी बल्लू पुत्र घनश्याम कुशवाह सेंटिंग का ठेकेदारहै। बुधवार की रात को वह डीडी नगर में स्थित कृष्ण नगर गया था। उसके साथ नौकर जग्गू भदौरिया भी था। जग्गू ने मौका देखकर ठेकेदार के सिर में पीछे से बोतल मार दी। बोतल के प्रहार से बल्लू अचेत होकर गिर गया। आरोपित उसकी जेब से 15 हजार रुपये निकालकर फरार हो गया। पुलिस ने घटाल बल्लू कुशवाह को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। महाराजपुरा थाना पुलिस ने घायल की रिपोर्ट पर चोरी का मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

Posted By: anil.tomar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags