Gwalior Liberation Campaign: ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। मोबाइल पर पांच हजार रुपये की बात करने का आडियो वायरल होने के मामले में नया मोड़ आया है। जो फाेन फूड आफिसर को किया गया था,वह पंजाब सिंह निवासी डबरा ने नहीं किया था। फूड अफसर को किसी जितेंद्र नरवरिया के नंबर से फाेन किया गया था। बुधवार को यह पुष्टि होने के बाद निलंबित फूड अफसर ने यूनिवर्सिटी थाने में जितेंद्र नरवरिया के खिलाफ षड्यंत्र रचने का आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।

ज्ञात रहे कि ग्वालियर में फूड एंड सेफ्टी विभाग में पदस्थ अब निलंबित लखनलाल कोरी का एक आडियो वायरल हुआ था। इस आडियो में लखनलाल से बात करने वाला खुद को पंजाब सिंह बता रहा था और पांच हजार रुपये भिजवाने की बात कर रहा था। इस मामले में कलेक्टर ने फूड अफसर को सस्पेंड कर दिया। यह सामने आया कि फूड अफसर को डबरा के पंजाब सिंह ने फोन नहीं किया था। उनके मोबाइल पर जितेंद्र नरवरिया ने यह फाेन किया था। लखनलाल कोरी ने अपने शिकायती आवेदन में बताया है कि बात होने के समय वह गाड़ी चला रहे थे और जितेंद्र नरवरिया ने अपनी पहचान से बात न करते हुए झूठा फाेन किया।

6798 किलो तिली बिना बैच नंबर की जब्तः फूड सेफ्टी टीम ने बुधवार को अलग-अलग जगहों पर कार्रवाई की। फर्म जी फूड इंडस्ट्रीज बाराघाटा संचालक बृजकिशोर अग्रवाल के यहां तिली फैक्ट्री में 6798 किलो तिली बिना बैच नंबर की मिली। तिली का सैंपल लेकर जब्त किया गया। श्याम डेयरी नाका चंद्रवदनी पर मालिक नीलेश चौबे से दूध व पनीर का सैंपल लिया गया। बाबा किराना स्टोर के मालिक महेंद्र कुमार के यहां से बेसन व सरसों के तेल का सैंपल लिया। गंदगी व अनियमितता पर नोटिस जारी किया। बिलौआ में संजय यादव आयल मिल से सरसों तेल के दो सैंपल लिए। श्यामल महेंद्र कुमार किराना से सरसों तेल व लाल मिर्ची पाउडर का सैंपल लिया।

Posted By: vikash.pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस