Gwalior Market Buzz News: ग्वालियर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। शहर के शोरूम इस वर्ष ज्वेलरी में न्यू ट्रेंड लेकर आए हैं, जो ग्राहको को काफी पसंद आ रहे हैं। सोना के दाम कम होने की वजह से ग्राहक ज्यादा से ज्यादा सोने की ज्वेलरी खरीदना पसंद कर रहे हैं। 15 नवंबर से शादियां शुरू हो जाएंगी, जिनमें खास नजर आने के लिए शहरवासियों ने गहनों की खरीदारी शुरू कर दी है। बाजार में सबसे ज्यादा डिमांड सोने की हैवी ज्वेलरी और डायमंड ज्वेलरी की है। इसके साथ ही रोजमर्रा के लिए लोग लाइट वेटेड ज्वेलरी खरीदना पसंद कर हैं। शोरूम पर उमड़ती ग्राहकों की भीड़ को देखते हुए लगभग संचालकों ने कई आफर शुरू कर दिए हैं। कोरोना की वजह से पिछले साल कम संख्या में शादियां हुई थी। आगामी मुहूर्त में अधिक शादियों की वजह से ज्यादा खरीदारी करने पहुंच रहे हैं।

तनिष्क ज्वेलर्स का उत्साह कलेक्शन-

तनिष्क ज्वेलर्स ग्राहकों के लिए उत्साह कलेक्शन लेकर आया है। इस कलेक्शन की बदौलत शहरवासियों की खुशयों में चार चांद लगेंगे। इस साल हम खरीदारों के लिए ज्वेलरी में खास डिजाइन लेकर आए हैं। जो उनके लिए पहली पसंद बने हुए हैं। पंजाबी, मारवाड़ी, मुस्लिम और बंगाली आदि के लिए पारंपरिक ज्वेलरी उपलब्ध करा रहे हैं। साथ ही ग्राहक अपनी पसंद का डिजाइन देकर भी गहने तैयार करा रहे हैं। इस साल ग्राहकों के लिए मेकिंग ज्वेलरी पर 20 प्रतिशत तक का आफर दिया जा रहा है। हैवी में टेंपल ज्वेलरी, डल फिलेशिंग की ज्वेलरी, कुंदन वर्क, रवा वर्क के साथ लाइट वेटेड में काकटेल रिंग डिजाइन और पेंडेंट आकर्षण के केंद्र बने हुए हैं। डायमंड के लिए तनिष्क पर ग्राहकों का खास भरोसा है। डायमंड में लाइटवेटेड ज्वेलरी भी लोगों की पसंद बनी हुई है।

अर्पित मूंदड़ा, संचालक, तनिष्क ज्वेलरी

तुर्किश और अमृतसरी ज्वेलरी की खास डिमांड

पीसी ज्वेलर्स पर ग्राहकों को मेकिंग ज्वेलरी पर 30 प्रतिशत तक का ऑफर दिया जा रहा है। इस साल ग्रहाकों के लिए तुर्किश और अमृतसरी ज्वेलरी लेकर आए है, जिन्हें खासा पसंद भी किया जा रहा है। इसके साथ जड़ाऊ कंगन के साथ हैवी ज्वेलरी भी काफी खरीदी जा रही है। खरीदार त्योहार में लाइटवेटेड ज्वेलरी खरीदना पसंद कर रहे हैं। हमारे यहां ग्राहकों की डिमांड पर भी ज्वेलरी डिजाइन की जाती है। साथ ही हर तरह की हैवी और लाइट वेटेड ज्वेलरी ग्राहकों को उपलब्ध करा रहे हैं।

अनिकेत जैन, फायनेंस हेड, पीसी ज्वेलर्स

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local