Gwalior Mobile loot News: ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। दुकान से सामान लेने जा रही छात्रा से बाइक सवार दो बदमाश मोबाइल लूट ले गए। जब छात्रा ने मोबाइल बचाने के लिए बदमाशों से संघर्ष किया तो बदमाशों ने उसकी मारपीट कर दी। घटना महाराजपुरा थाना क्षेत्र के डीडी नगर स्थित चावला मार्केट की है। घटना का शिकार छात्रा ने शोर मचाया और मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

महाराजपुरा थाना क्षेत्र के डीडी नगर शवासी अर्पिता शर्मा पुत्री गिरिजा शंकर शर्मा छात्रा है और बीते रोज वह चावला मार्केट में घर का सामान लेने के लिए निकली थी। अभी वह कोठारी हाउस केपास पहुंची ही थी कि तभी सफेद अपाचे से दो युवक आए और उससे कुछ दूरी पर उन्होंने अपनी बाइक रोकी, जैसे ही वह उनके पास से गुजरी एक युवक ने उससे मोबाइल झपट लिया। उसने विरोध किया तो बदमाशों ने उसे चाटे मारे, जिससे उसकी पकड़ ढीली हुई और बदमाश मोबाइल लेकर चले गए। उसने शोर मचाया तो आस-पास से गुजर रहे लोगों ने उनका पीछा किया, लेकिन वह हाथ नहीं आए। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

तलाश में शहर की नाकाबंदी

पुलिस ने बदमाशों की तलाश मेंशहर की नाकाबंदी कराई, लेकिनबदमाश पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं।पुलिस अब बदमाशों की तलाश में शहरके सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है, जिससे उनका सुराग लगाया जा सके।

वर्जन

छात्रा की मारपीट कर दो अपाचेबाइक सवार बदमाश मोबाइल लूट लेगए हैं। बदमाशों की तलाश की जारही है, जल्द ही बदमाशों को पकड़लिया जाएगा।

पीएस यादव, थाना प्रभारी महाराजपुरा

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local