Gwalior Murder News: ग्वालियर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। हस्तिनापुर थाना अंतर्गत दंगियापुरा गांव में घास काटने को लेकर बड़े भाई की कुल्हाड़ी मारकर हत्या की गई थी। इस मामले में फरार चल रहे मृतक की भाभी और दो भतीजों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि मुख्य आरोपित को पुलिस पहले ही पकड़ चुकी थी। मंगलवार को पकड़े गए तीनों आरोपितों पर पुलिस ने तीन-तीन हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। तीनों ही आरोपितों को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उनके घर से दबोचा। इस बात का खुलासा एएसपी मोती उर् रहमान ने पत्रकारवार्ता में किया।

यह था पूरा मामला : एसडीओपी घाटीगांव हिना खान ने बताया कि 20 अगस्त 2022 को दंगियापुरा में रहने वाले अंगद सिंह के घर के पास उसका बड़ा भाई घास काट रहा था। इसी बात को लेकर अंगद का अपने बड़े भाई से झगड़ा हो गया। अंगद ने अपनी पत्नी लीला व दोनों बेटे अवधेश और अखिलेश के साथ लाठी डंडे व कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। अंगद ने बड़े भाई के सिर में कुल्हाड़ी मार दी थी। गंभीर अवस्था में उसे जेएएच के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया। यहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

पुलिस की जनसुनवाई में मंगलवार को पीड़ित अपनी शिकायत लेकर पहुंचे। पीड़ितों ने शिकायत करते हुए बताया कि उनकी थाना पुलिस सुनवाई नहीं कर रही है। जिस पर पुलिस अधिकारियों ने पीड़ितों की शिकायत सुनकर थाना पुलिस को कार्रवाई के निर्देश जारी किए। गोला का मंदिर थाना क्षेत्र की रहने वाली फूलवती ने शिकायत करते हुए बताया कि उसके 16साल के बेटे यतेन्द्र काे उसका दामाद दिनेश सिंह जबरन अपने साथ दिल्ली ले गया। वहां पर बंधक बनाकर रखा है। जब यतेन्द्र के बारे में दिनेश से पूछा तो उसका कहना है कि पहले संपत्ति उसके नाम करो तभी वह वापस आ सकेगा। जिसकी शिकायत गोला का मंदिर थाना पुलिस में की गई। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई है। इस पर एएसपी मोती उर् रहमान ने पीड़िता को दिलाशा देते हुए गोला का मंदिर थाना पुलिस को तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इसी तरह से नई सड़क पर रहने वाली विमला बाई ने शिकायत करते हुए बताया कि पड़ोस में रहने वाला एक युवक ने उसके साथ मारपीट की।

Posted By: anil tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close