- मृतक व हत्यारोपित तिघरा में हुई हत्या में थे नामजद

Gwalior Murder News- ग्वालियर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। हमीद की हत्या के मामले में मनोज राठौर व अरविंद का नाम सामने आया है। हमीद की हत्या के बाद दोनों संदेही भूमिगत हो गए हैं। संदेहियों की तलाश में पुलिस पार्टी भेजी गई है। पुलिस को पता चला है कि गार्डन में संदेहियों ने सुनील के माध्यम से हमीद को बुलाया था। हत्या का कारण अभी पता नहीं चल सका है।

पुलिस को आशंका है कि फौरी तौर पर हुए विवाद में संदेहियों ने हमीद की हथौड़ा व घन से उसका सिर कुचलकर हत्या की है।़गिोल पहाड़िया स्थित तुलसी गार्डन में सोमवार की रात को हमीद की लाश खून में लथपथ हालत में मिली थी। हमीद की हत्या सिर कुचलकर की गई थी। पुलिस ने मंगलवार की सुबह युवक का डाक्टरी परीक्षण कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया। हमीद के भाई रहीश ने रात में हत्या का संदेह मनोज राठौर व उसके साथियों पर जताया था। जनकगंज थाना प्रभारी संजीव नयन शर्मा ने बताया कि मृतक युवक मनोज राठौर की गाड़ी चलाता था। मनोज राठौर ने हमीद की मदद से तिघरा में राजा जोशी की हत्या की थी। हत्या में दोनों नामजद हैं। पड़ताल में पता चला है कि मनोज व अरविंद ने ही हमीद की हत्या की है।

कारण अभी स्पष्ट नहीं है। ऐसा लगता है कि इन लोगों के बीच फौरी तौर पर कोई विवाद हुआ है। जांच में सामने आया है कि हमीद अपने गाड़ी मालिक को भाई मानता था और उस पर भरोसा भी करता था। पुलिस पता लगा रही है कि इन लोगों के बीच ऐसी क्या बात हो गई कि मनोज व उसके साथियों ने हमीद की हत्या कर दी। पुलिस पार्टी संदेहियों की तलाश में भेजी गई है।

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local