- आइआइटीटीएम में रामोजी फिल्म सिटी की कैंपस प्लेसमेंट प्रक्रिया पूरी

Gwalior News: ग्वालियर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। भारतीय पर्यटन एवं यात्रा प्रबंधन संस्थान (आइआइटीटीएम) में विद्यार्थियों को मौका देने के लिए गुरुवार को रामोजी फिल्म सिटी के दो प्रतिनिधि पहुंचे। प्रतिभागियों से रूबरू होने के बाद प्रतिनिधियों ने दो दिवसीय कैंपस प्लेसमेंट की प्रक्रिया शुरू की। प्रक्रिया शुक्रवार की शाम तक पूर्ण होनी थी, लेकिन विद्यार्थियों को प्लेसमेंट एक ही दिन में दे दिया गया। शुभारंभ सत्र में प्रतिनिधियों ने रामोजी फिल्म सिटी के बारे में प्रेजेंटेशन से बताया। इसके बाद 40 प्रतिभागियों को ड्राइव में शामिल किया, जिनमें से 28 को चयनित किया गया। आइआइटीटीएम के नोडल अधिकारी डा. चंद्रशेखर बरुआ ने बताया कि फिल्म सिटी के प्रतिनिधियों ने चयन के लिए लिखित या आब्जेक्टिव टाइप परीक्षा नहीं रखी। रेज्यूमे के आधार पर साक्षात्कार लिया। शुक्रवार की सुबह के समय चयन प्रक्रिया आगे बढ़ाकर चयनितों को आफर लैटर दिए जाएंगे।

फिल्म सिटी के टूरिज्म आपरेशन में काम करेंगे विद्यार्थी, मिलेगी मेडिकल की सुविधा निश्शुल्क

आइआइटीटीएम प्रबंधन के अनुसार प्लेसमेंट ड्राइव में चयनित हुए विद्यार्थी फिल्म सिटी के अंतर्गत आने वाले टूरिज्म आपरेशन में काम करेंगे। विद्यार्थियों को कस्टमर केयर, काउंसलिंग, रिजर्वेशन और बड़े टूअर आर्गनाइज कराने की जिम्मेदारी दी जाएगी। हैदरबाद से फिल्म सिटी की दूरी लगभग 12 किलोमीटर है। विद्यार्थियों को कार्यस्थल तक लाने ले जाने के लिए सुविधा फ्री मिलेगी। 12 रुपये में सुबह का नाश्ता और 25 रुपये में दोपहर का खाना उपलब्ध कराया जाएगा। फिल्म सिटी की तरफ से कर्मचारियों के लिए मेडिकल सुविधा फ्री रहेगी।

भार्गव समाज कराएगा बुजुर्गों को निश्शुल्क तीर्थ यात्रा

भार्गव समाज मुरार इकाई द्वारा समाज के बुजुर्गों को निश्शुल्क तीर्थ दर्शन कराए जाएंगे। पहले चरण में शुक्रवार को लगभग 45 बुजुर्गों को स्लीपर बस से चित्रकूट धाम के लिए रवाना किया जाएगा। बस इकाई अध्यक्ष राजेश शर्मा, सुनील भार्गव, अनिल भार्गव, यतेंद्र तिवारी, नीरज शर्मा और बबलू शर्मा के मार्गदर्शन में साइंस कालेज के सामने स्थित मैरिज गार्डन से दोपहर दो बजे रवाना होगी। ट्ठनप्ऱसिामूहिक विवाह सम्मेलन 14 दिसंबर को़ग्विालियर। नगर निगम द्वारा मुख्यमंत्री कन्यादान विवाह योजना के अंतर्गत 14 दिसंबर को सामूहिक विवाह सम्मेलन आयोजित कराया जा रहा है। इस सम्मेलन में शहर के नागरिक अपने बच्चों के विवाह कराने के लिए 29 नवंबर तक पंजीयन करा सकते हैं। इसके लिए अपने निकटस्थ क्षेत्रीय कार्यालय में आवश्यक दस्तावेज जमा कर पंजीयन कराएं।

Posted By: anil tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close