ग्वालियर। मायके से रक्षा बंधन मनाकर पति के साथ लौट रही थी महिला। बाइक में बेकाबू ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 2 साल की बेटी और पति घायल है। घटना शनिवार दोपहर 1 बजे घाटीगांव के कोलार घाटी की है। यह स्पॉट पुलिस के ब्लैक स्पॉट (दुघर्टना प्रभावित जोन) में आता है। पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया है।

भिंड गोहद के कमलापुर निवासी सूरज भान सिंह पुत्र गया सिंह पत्नी पूजा और बेटी नैना को लेकर पत्नी के मायके गया था। रक्षा बंधन पर वहीं ठहरा था। शनिवार को वह बाइक से पत्नी बेटी सहित लौट रहा था। घाटीगांव से अभी निकलकर वह कोलार घाटी में पहुंचे ही थे कि तभी पीछे से शिवपुरी की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक आरजे11 जीए-8361 के चालक ने बाइक में टक्कर मार दी।

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार उछलकर सिर के बल सड़क पर आ गिरे। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौक पर पहुंची। घायलों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन पूजा की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। जबकि बेटी नैना व पति सूरभान घायल थे। ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर भाग गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket