-पुलिस कप्तान ने ली अफसरों की क्राइम मीटिंग

- उपचुनाव सिर पर है और एएसपी, डीएसपी व थाना प्रभारियों को दिए निर्देश

ग्वालियर। नईदुनिया प्रतिनिधि

जिले की तीन विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव को लेकर पुलिस अधीक्षक ने अफसरों को एक्शन मोड में आने के लिए कहा। एसपी अमित सांघी ने रविवार को क्राइम समीक्षा बैठक में पुलिस अफसरों को स्पष्ट शब्दों में कहा है कि एक भी गुंडा, बदमाश बाहर न दिखे। वारंटियांें, निगरानीशुदा बदमाशों को पकड़कर जेल भेजा जाए। थानों में हथियार जमा की प्रक्रिया पर सख्ती से काम किया जाए। बैठक में एएसपी पंकज पाण्डे, सत्येन्द्र सिंह तोमर, सुमन सिंह गुर्जर के साथ ही सभी सीएसपी व थाना प्रभारी मौजूद रहे। साथ ही एसपी ने कहा कि आचार संहिता चाहें कुछ दिन बाद लगनी हो पर आप सभी चुनावी मोड पर आ जाओ।

शराब, स्मैक, गांजा तस्करों के खिलाफ चलाएं अभियान

शराब, स्मैक, गांजा व अन्य नशा सामग्री की तस्करी करने वालों की सूची बनाकर उन पर अंकुश लगाएं। इसक अलावा हथियारों की तस्करी पर कड़ी नजर रखकर कार्रवाई करते रहें। जिले की सीमा में किसी भी हालत में यह तस्कर सक्रिय न रहें।

गुंडे व आदतन बदमाशों को भेजे जेल

आए दिन विवाद करने वाले तथा पूर्व में जिनके खिलाफ मामले दर्ज है ऐसे बदमाशों को भी चि-ति कर उनके खिलाफ कार्रवाई करें, जिससे आमजन राहत में रहे। वहीं जिनके पूर्व में वारंट लंबित है उन बदमाशों को भी गिरफ्तार कर जेल भेजे, सबसे ज्यादा उन वारंटियों पर नजर रखे जो चेक बाउंस के मामले में फरार है।

निर्देश के बाद बोले लापरवाही बर्दाश्त नहीं

एसपी अमित सांघी बैठक में थाना आने वाले पीड़ितों और उनके मामले में सुनवाई पर गंभीरता से कार्रवाई करने की बात कही है। साफ शब्दों में कहा है कि लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020