ग्वालियर, नईदुनिया रिपोर्टर। एक्टर छोटा हो या फिर बड़ा, वह पूरी ईमानदारी के साथ अपना किरदार निभाता है। शूटिंग खत्म होने तक वह अपने किरदार को ही जीता है। मेरा भी कुछ ऐसा ही हाल है, लेकिन शूटिंग खत्म करने के बाद मैं आराम करना चाहता हूं, बहुत थक गया हूं। मुझे जिंदगी से काफी कुछ मिला है, इसके लिए मैं भगवान का शुक्रगुजार हूं, जो उसने जीवन दिया। यह कहना है मशहूर फिल्म अभिनेता कमल हासन का। वे ग्वालियर 'इंडियन 2' फिल्म की शूटिंग के लिए आए थे। पांच दिवसीय शेड्यूल का समापन शनिवार को फूलबाग क्षेत्र में हुई शूटिंग के साथ हुआ।

रविवार की शाम फिल्म निर्देशक एस शंकर पूरी यूनिट के साथ अजमेर के लिए रावाना हुए। इससे पहले कमल हासन ने 'नईदुनिया लाइव' के साथ साक्षात्कार किया। उन्होंने बताया आने वाली फिल्म हर हिंदुस्तानी की कहानी है। खासतौर से वे हिंदुस्तानी, जो भ्रष्टाचार के मकड़जाल में फंसे हुए हैं। हालांकि यह कहानी दर्शक साल 1996 में हुई 'हिंदुस्तानी' फिल्म में देख चुके हैं, मगर 'इंडियन 2' सस्पेंस और क्लाइमेक्स से भरी हुई है। जैसा दर्शक सोच रहे हैं, वैसा कुछ भी नहीं है। कहानी एक दम डिफरेंट है। इसके लिए बस दर्शकों को इंतजार करना होगा।

हमेशा स्वस्थ मनोरंजन देने की कोशिश की

कमल ने कॅरियर को लेकर कहा, उन्होंने हमेशा दर्शकों को स्वस्थ मनोरंजन देने की ही कोशिश की है। वे दर्शकों की उम्मीदों पर खरे उतरे या नहीं, यह तो दर्शकों का दिल ही बता सकता है। निजी जिंदगी को लेकर उन्होंने बताया कि खाली समय में वे अपना वक्त बेटी श्रुति और अक्षरा हासन के साथ बिताना पसंद करते हैं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने 'इंडियन 2' फिल्म उनकी आखिरी फिल्म हो भी सकती है और नहीं भी। यह दर्शकों के लिए उनकी तरफ से बड़ी सौगात होगी। उन्होंने ग्वालियर और यहां के लोगों की तारीफ की, साथ ही कहा अगर उन्हें मौका मिलेगा, तो वे एक बार फिर से यहां आना चाहेंगे।

Posted By: Nai Dunia News Network