ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ व पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शनिवार को ग्वालियर आएंगे। सीएम ट्रांजिट विजिट पर विमान से दोपहर 12ः45 बजे आएंगे और सिंधिया 12ः25 बजे विमानतल से महज 2 किलोमीटर की दूरी पिंटो पार्क पर पूर्व जिलाध्यक्ष स्व. डॉ.दर्शन सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित करने मितेंद्र सिंह के घर जाएंगे। कमलनाथ और सिंधिया के बीच दूरियां बढ़ने की खबरों के बीच शनिवार को भी मुलाकात का कोई अधिकारिक कार्यक्रम तय नहीं है। न तो सिंधिया सीएम से मिलने के लिए विमानतल जाएंगे न ही कमलनाथ भी उनसे मिलने विमानतल से बाहर आएंगे।

तीसरी बार ट्रांजिट विजिट पर आ रहे हैं सीएम- पिछले दो महीने में यह तीसरा मौका है जब सीएम कमलनाथ ट्रांजिट विजिट पर ग्वालियर आ रहे हैं। आधिकारिक कार्यक्रम के अनुसार सीएम दोपहर 12ः15 बजे राजकीय विमान से भोपाल से ग्वालियर आएंगे। उनका विमान 12ः45 बजे विमानतल पर उतरेगा। दोपहर करीब 1 बजे हेलिकॉप्टर से मुरैना के लिए रवाना हो जाएंगे। कार्यक्रम में 45 मिनट रुकने के बाद सीएम दो बजे हेलिकॉप्टर से वापस आएंगे। 15 मिनट विमानतल पर रुकने के बाद दोपहर 2.15 बजे राजकीय विमान से भोपाल रवाना हो जाएंगे।

मेला प्राधिकरण के पदाधिकारी मुलाकात करेंगे-

मेला प्राधिकरण के अध्यक्ष प्रशांत गंगवाल, उपाध्यक्ष प्रवीण अग्रवाल सहित अन्य संचालक सीएम कमलनाथ से मुलाकात कर मेले में पिछले वर्ष की तरह इस साल भी आरटीओ टैक्स में 50 प्रतिशत छूट देने का अनुराेध करेंगे। इसके अलावा पत्रकारों का प्रतिनिधि मंडल भी सीएम से मुलाकात करेगा।

सिंधिया मुरैना व नरवर भी जाएंगे-

पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शनिवार की सुबह शताब्दी एक्सप्रेस से दिल्ली से ग्वालियर आएंगे। जयविलास पैलेस में कुछ समय विश्राम करने के बाद दोपहर 11 बजे एमआईटीएस की मीटिंग में भाग लेंगे। उसके बाद दोपहर 12ः25 बजे पिंटो पार्क पर मितेंद्र सिंह के निवास पर जाएंगे। उसके बाद दोपहर 12ः45 बजे पूर्व विधायक मदन कुशवाह के निवास पर जाएंगे। दोपहर 1 बजे मुरैना के लिए रवाना होंगे और मुरैना से नरवर जाएंगे।

Posted By: Nai Dunia News Network