ग्वालियर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। Gwalior News जीआर मेडिकल कॉलेज में 21 घंटे में दूसरी बार डीन बदले गए हैं। अब डॉ. अशोक मिश्रा की जगह न्यूरोसर्जरी विभाग के एचओडी डॉ. एसएन अयंगर को डीन का प्रभार सौंपा गया है। डॉ. अयंगर ने बुधवार को ही चार्ज संभालने के तुरंत बाद सभी डॉक्टर एवं स्टाफ की मीटिंग बुलाई। इसमें जांच एवं उपचार के लिए जरूरी सामग्री तत्काल मंगाने के आदेश जारी किए हैं। साथ ही सप्लाई कब तक होगी यह भी स्पष्ट करने के निर्देश दिए।

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए ग्वालियर का प्रशासन अलर्ट मोड में है। बीते रोज दोपहर डेढ़ बजे के बाद डॉ. सरोज कोठारी से मेडिकल कॉलेज के प्रभारी डीन का प्रभार लेकर जेएएच अधीक्षक डॉ. अशोक मिश्रा को सौंपा गया था। इसके तत्काल बाद बुधवार सुबह जारी हुए नए आदेश में डॉ. मिश्रा को हटाकर डॉ. एसएन अयंगर को मेडिकल कॉलेज के डीन का प्रभार सौंप दिया गया है।

साथ ही पीएसएम विभाग के एचओडी डॉ. मिश्रा को वापस जेएएच अधीक्षक का प्रभार दिया गया है। आदेश के तुरंत बाद डॉ. अयंगर ने कॉलेज पहुंचकर चार्ज संभाल लिया है। कोरोना वायरस के खतरे से निपटने के लिए एचओडी, डॉक्टरों की मीटिंग बुलाकर डिमांड ली गई है। साथ ही तत्काल जरूरी सामग्री खरीदने के आदेश भी जारी किए गए हैं।

यह सामान मंगाया गया : अस्पताल में एन-95 मास्क 1 हजार, ट्रिपल लेयर मास्क 10 हजार, पीपीई किट 1 हजार, सैनिटराइजर 500 एमएल के 500 एवं 5 थर्मल स्केनर भी मंगाए गए हैं। साथ ही एक घंटे बाद ऑर्डर की अपडेट जानकारी भी ली गई, जिसमें बताया गया है कि इंदौर से सामान निकल चुका है, रात तक सामान ग्वालियर पहुंच जाएगा।

5500 डेटॉल साबुन दान दिए : प्रभारी डीन डॉ. अयंगर ने अस्पताल में भर्ती मरीजों एवं डॉक्टरों के लिए 5500 डेटॉल साबुन भी दान में दिए हैं। जिसे स्टोर इंचार्ज को उपलब्ध करा दिया गया है। डीन ने निर्देश दिए हैं कि सभी मरीजों को हाथ धोने के लिए प्रत्येक टॉयलेट में पर्याप्त साबुन रखवाए जाएं।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket